सावन की आखिरी सोमवारी को शिवलिंग पर बिहार:जलाभिषेक के लिए उमड़ी भक्तों की भीड़

सावन की आखिरी सोमवारी को शिवलिंग पर जलाभिषेक के लिए उमड़ी भक्तों की भीड़

अररिया
सावन मास की आखिरी सोमवारी को लेकर जिले के विभिन्न मंदिरों और शिवालयों में जलाभिषेक के लिए शिव भक्तों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी बड़ी संख्या में शिव भक्त खासकर मंदिरों में शिवलिंग पर जलाभिषेक करते हुए पूजा अर्चना की।मलमास समाप्त होने के बाद पड़ी दूसरी और सावन मास की अंतिम सोमवारी को लेकर सुबह से ही शिवलिंग पर जलाभिषेक के लिए शिव भक्तों में उत्साह देखा गया और मंदिर में महंत के पूजा के बाद पाट खुलते ही शिव भक्त जलाभिषेक के लिए उमड़ पड़े।मान्यता है सावन के सोमवार के दिन शिवलिंग पर जलाभिषेक करने पर मन की मुरादें पूरी होती है और मांगी गई मन्नत पूरी होती है।शिव भक्तों ने बेल पत्र,फूल,धतूरा अन्य पूजन सामग्री के साथ भगवान महादेव की पूजा अर्चना की।
अररिया के सार्वजनिक ठाकुरबाड़ी स्थित शिव मंदिर,फारबिसगंज के शिवालय,मदनपुर के मदनेश्वरनाथ धाम मंदिर,शंकरपुर के शिव मंदिर,रानीगंज के बसेटी के इंद्रमतेश्वर मंदिर,कुर्साकांटा के सुंदरनाथधाम शिव मंदिर में पूजा अर्चना के लिए भक्तों की भारी भीड़ उमड़ी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार: जमीयत ए उलमा हिन्द के सरपरस्त अल्हाज बजलूर रहमान के लिए आयोजित हुआ शोक सभा

Tue Aug 29 , 2023
जमीयत ए उलमा हिन्द के सरपरस्त अल्हाज बजलूर रहमान के लिए आयोजित हुआ शोक सभा अररियारविवार को एक आवसीय होटल में जमीयत ए उलमा हिन्द के सौजन्य से स्व अल्हाज बजलूर रहमान की याद में शोक सभा का आयोजन किया गया।जिसकी अध्यक्षता ज़िला अध्यक्ष डॉ आबिद हुसैन ने किया। वही […]

You May Like

Breaking News

advertisement