झोपड़ी में फंदे पर लटकाता मिला संदिग्ध हालात में युवक का शव ,परिजनों ने लगाया हत्या आरोप

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र में मंगलवार रात गांव धंतिया में टावर के पास मौजूद झोपड़ी में युवक का शव फंदे पर लटका संदिग्ध हालात में मिला है।परिजन ने हत्या की आशंका जताते हुए लिखित तहरीर पुलिस को दी है।लेकिन पुलिस आत्महत्या की बात कह रही है।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है।रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।
मिली जानकारी के मुताबिक गांव धंतिया निवासी पुष्पेन्द्र गंगवार (19) पारसखेड़ा में किसी फैक्ट्री में प्राइवेट नौकरी करता था।बुधवार को उसका शव गांव के टावर के पास मौजूद झोपड़ी में लटका मिला है।उसके पिता लालाराम गंगवार ने बताया कि मंगलवार शाम करीब सात बजे वह ड्यूटी से घर आकर गांव में ही समोसे की दुकान पर समोसे खाने चला गया था। आठ बजे तक नही लौटने पर उन्होंने फोन किया तो जल्द आने की बात कहकर फोन काट दिया।काफी देर तक नही आने पर दुबारा फोन करने पर बात नही हो सकी।रात दस बजे तक इंतजार करने के बाद जब वह नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी देर रात तक तलाशी की।लेकिन वह नही मिला।सुबह को गांव के बाहर एक झोपड़ी में उसका शव अंगोछे से गले में फंदा लगा हुआ लटका मिला।उसके पैर जमीन से टिके हुए थे।परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। प्रेम प्रसंग की भी चर्चा बताई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है।
वहीं थाना प्रभारी धनंनजय पांडेय ने बताया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्यवाही की जायेगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मेहनगर आज़मगढ़: कड़ाके की ठंड को देखते हुए ग्राम प्रधान पति द्वारा गरीब असहयों को बांटा कंबल

Thu Jan 18 , 2024
मेहनगर तहसील क्षेत्र के ग्राम सभा पिथौरपुर में ग्राम प्रधान के विकास कार्य की सराहना आज लोग कर रहे हैं। साथ ही साथ ग्राम प्रधान ने कड़ाके की ठंड को देखते हुए जगह-जगह अलाव की व्यवस्था की जिससे गांव के बड़े बुजुर्गों को ठंड से बचाव किया जा सके वही […]

You May Like

advertisement