वकालत के क्षेत्र में अच्छा मुकाम हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत व समय का सदुपयोग बहुत जरूरी : दीनानाथ अरोड़ा

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

केयू के विधि विभाग में आयोजित हुई प्रैक्टिल परीक्षा।

कुरुक्षेत्र, 13 मई : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के विधि विभाग द्वारा विद्यार्थियों के लिए आयोजित दो दिवसीय प्रैक्टिल परीक्षा में जिला उपभोक्ता कमीशन के पूर्व अध्यक्ष व वरिष्ठ अधिवक्ता दीनानाथ अरोड़ा को विशेष रूप से आमन्त्रित किया गया। विधि विभाग के कार्यवाहक अध्यक्ष प्रो. दलीप कुमार ने विधि विभाग की ओर उनका स्वागत किया।
इस अवसर पर उन्होंने प्रैक्टिल परीक्षा के दौरान विद्यार्थियों से अपने 30 साल के वकालत के अनुभव व 10 वर्षो के जिला उपभोक्ता के अध्यक्ष के तौर पर कार्यकाल के बारे में विचार सांझा किए। उन्होंने विद्यार्थियों से दीवानी व फौजदारी मुकद्दमों में हर प्रकार के सवाल पूछे व दीवानी व फौजदारी केसों के बारे में चर्चा की।
उन्होंने कहा कि वकालत के क्षेत्र में अच्छा मुकाम हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत व समय का सदुपयोग बहुत जरूरी है। उन्होंने विद्यार्थियों से वकील व मुवक्किल क मधुर संबंधों के बारे में अवगत करवाया।
इस अवसर पर प्रो. सीआर जिलोवा, डॉ. महाबीर सिंह, डॉ. सुनील भारती, डॉ. उर्मिला भारद्वाज, डॉ. सुरेन्द्र कल्याण मौजूद थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

खाटूश्याम परिवार ट्रस्ट कुरुक्षेत्र द्वारा श्री श्याम एकादशी संकीर्तन एवं भंडारा आयोजित

Fri May 13 , 2022
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 कुरूक्षेत्र,13 मई : श्री खाटूश्याम जी के प्रचार प्रसार को समर्पित संस्था खाटूश्याम परिवार ट्रस्ट कुरुक्षेत्र द्वारा वीरवार देर सांय ब्रह्मसरोवर स्थित द्रौपदी कूप श्री श्याम मंदिर में 373 वाँ श्री श्याम एकादशी संकीर्तन एवं भंडारा आयोजित किया गया। प्रधान जयपाल […]

You May Like

advertisement