देहरादून: एमडीडीए देहरादून में रक्त दान शिविर अयोजन हुआ उपाध्यक्ष की पहल पर,

वी वी न्यूज

देहरादून: एमडीडीए में रक्त दान शिविर का आयोजन हुआ उपाध्यक्ष की पहल पर,
सागर मलिक

देहरादून में डेंगू के बढ़ते प्रकोप के बीच मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण भी मरीजों की मदद को आगे आया है। आज प्राधिकरण सभागार में उपाध्यक्ष बंशीधर तिवारी व सचिव मोहन सिंह बर्निया की मौजूदगी में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।

डेंगू के बढ़ते प्रकोप के बीच मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण भी मरीजों की मदद को आगे आया है। आज उपाध्यक्ष एमएमडीए बंशीधर तिवारी की पहल पर प्राधिकरण सभागार में दून मेडिकल कॉलेज के सहयोग से एक वृहद रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसमें प्राधिकरण के अधिकारियों व कर्मचारियों ने बढ़चढ़कर भागीदारी की।
इस समय शहर में डेंगू का लगातार प्रभाव बढ़ रहा है। ऐसे में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने डेंगू से बचाव हेतु व्यापक स्तर पर जागरूकता अभियान चलाने के निर्देश दिए हुए हैं। डेंगू में रक्त एवं प्लेटलेट्स की उपलब्धता की महत्ता को देखते हुए एमडीडीए के उपाध्यक्ष बंशीधर तिवारी ने विगत दिवस दून मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ आशुतोष सयाना से दूरभाष पर वार्ता की और आश्वस्त किया था कि डेंगू के खिलाफ लड़ाई में पूरा मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण परिवार भी शहरवासियों के साथ खड़ा है।

इसी क्रम में आज प्राधिकरण सभागार में उपाध्यक्ष बंशीधर तिवारी व सचिव मोहन सिंह बर्निया की मौजूदगी में एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसमें सभी ने बढ़चढ़कर कर भाग लेते हुए रक्तदान किया। शिविर दोपहर दो बजे से लेकर साढ़े चार बजे तक आयोजित हुआ।

उपाध्यक्ष बंशीधर तिवारी द्वारा इस दौरान एक बार पुनः दून मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ आशुतोष सयाना से फोन पर वार्ता की और कहा कि आगामी दिनों में जब कभी भी रक्त की आवश्यकता होगी, प्राधिकरण कर्मचारी इस हेतु तत्पर है

उपाध्यक्ष ने कहा कि यह मानवता की सेवा का समय है। उन्होंने कहा कि डेंगू महामारी में प्राधिकरण के सभी कर्मचारी रक्तदान जैसे पुनीत कार्य के लिए सदैव तत्पर हैं।

इस अवसर संयुक्त सचिव रजा अब्बास, अधीक्षण अभियंता एचसी राणा, अधिशासी अभियंता, समस्त सहायक अभियंता, अवर अभियंता व अन्य कर्मचारी एवं दून मेडिकल कॉलेज की ओर से जनसंपर्क अधिकारी महेंद्र सिंह भंडारी व स्टाफ उपस्थित रहे,

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

देहरादून: आंखों के वरदान से इंदिश अस्पताल ने दिया नेत्रदान का संदेश,

Tue Sep 5 , 2023
वी वी न्यूज देहरादून: आंखों के वरदान से इन्दिरेश अस्पताल ने दिया नेत्रदान का संदेश,सागर मलिक आँखें दुनिया का सबसे अनमोल उपहार है। आंखें जिनसे तैरते हैं जीवन के रंग और खुशियों के लम्हे … लेकिन जिनको ये नसीब नहीं हैं उनके लिए तो अन्धेरा ही उनका जीवन है। लेकिन […]

You May Like

Breaking News

advertisement