बरेली: एसएसपी से की सुरक्षा की मांग नगर पालिका प्रत्याशी ने बताया जान का खतरा

एसएसपी से की सुरक्षा की मांग नगर पालिका प्रत्याशी ने बताया जान का खतरा

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : नवाबगंज से आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी आमना फारूख ने एक व्यक्ति से जान का खतरा बताते हुए एसएसपी कार्यालय में गुरुवार को सुरक्षा की मांग की है। उन्होंने बताया पूर्व में हुए चुनाव में उस व्यक्ति ने उनके पति और उनके समर्थकों के साथ मारपीट की थी। जिस कारण पिछले चुनाव में उन्हें गनर मिला था। जिस कारण कोई अप्रिय घटना नहीं हुई।
नवाबगंज के मोहल्ला दयालपुर निवासी आमना फारूख ने एसएसपी कार्यालय में बताया कि वह आम आदमी पार्टी से नगर पालिका अध्यक्ष प्रत्याशी है। बताया एक व्यक्ति से पूर्व में हुए चुनाव को लेकर उनके पति से रंजिश चल रही है। 2002-2012 में उनके पति व समर्थकों के बीच मारपीट की गई थी। जबकि पिछले 2017 के चुनाव में गनर सुरक्षा मिलने पर कोई घटना घटित नहीं हुई। उन्होंने गनर दिलवाने की मांग की। इस दौरान पैनी नजर संस्था की अध्यक्ष व एडवोकेट सुनीता गंगवार ने बताया कि नवाबगंज हमेशा से संवेदनशील रही है। यहां चुनाव को लेकर मारपीट हो चुकी है। अगर आमना के साथ फिर ऐसी घटना होती है तो इसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। आमना फारूख ने बताया एसएसपी कार्यालय में शिकायत सुन रहे अधिकारी ने थाने से रिपोर्ट मंगाने और एलआईयू जांच कराने की बात कही है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: सुमित हरदेश बोले नहर कवरिग को लेकर मची लूट को कताई बर्दाश्त नहीं किया जा सकता,

Thu Apr 27 , 2023
नहर कवरिंग के नाम पर जो लूट मची है इसको कतई भी बर्दाश्त नहीं किया जा सकता सुमित हृदयेश हल्द्वानी विधायक संवाददाता राजकुमार केसरवानी हल्द्वानी हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश ने नहर कवरिंग के नाम पर लगातार भारतीय जनता पार्टी के लोग की शह से लगातार अवैध खनन कराया जा रहा […]

You May Like

Breaking News

advertisement