लालकुआं: सेंचुरी पेपर मिल प्रबधन पर कर्मचारियों के उत्पीड़न को लेकर धरना प्रदर्शन 67 वे दिन भी जारी,

स्लग, धरना प्रदर्शन

रिपोर्टर, जफर अंसारी

स्थान, लालकुआ

एंकर,स्थानीय सेंचुरी पेपर मिल प्रबंधन पर कर्मचारियों के उत्पीड़न को लेकर बीते 67 दिन से चल रहे अनिश्चितकाल धरने एंव बीते 6 दिन से जारी आमरण अनशन के समर्थन में पहुंचे नैनीताल काग्रेंस एससी विभाग के जिला अध्यक्ष इन्द्रपाल आर्य ने मिल प्रबंधक को दो टूक में चेतावनी दी है कि अगर कर्मचारियों की मांगों को नहीं माना गया तो आंदोलन को और उग्र किया जाएगा।
बताते चलें कि बिन्दूखत्ता के काररोड स्थित शहीद स्मारक पर सेचुरी पेपर मिल के खिलाफ बीते 67 दिन से अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे कर्मचारियों एंंव उनके 6 दिन से जारी आमरण अनशन को नैनीताल काग्रेंस एससी विभाग के जिला अध्यक्ष इन्द्रपाल आर्य ने अपना समर्थन देते हुए कहा कि अपने अधिकारों के लिए युवा नेता शंकर जोशी के नेतृत्व में स्थानीय मजदूर बीते 67 दिन से आंदोलित हैं तो वही उनके द्वारा 6 दिन से आमरण अनशन भी जारी है लेकिन स्थानीय प्रशासन है कि मिल प्रबंधक के इशारों पर मजदूरों के आमरण अनशन को कुचलने का प्रयास कर रहा है।
उन्होंने कहा कि वही मिल प्रशासन को मजदूरों कि बाते सुनने के लिए समय तक नही है
उन्होंने कहा कि सेचुरी मिल से निकल रहे जलप्रदूषण से आसपास के क्षेत्रों की जमीन बंजर हो गई है लोग दूषित पानी पीने को मजबूर है मिल से जल जमीन सब बर्बाद हो रहा है लेकिन प्रशासन है इस और अपनी आंखें मुदे हुऐ है ।
साथी उन्होंने चेतावनी दी कि अगर मिल प्रबंधन द्वारा मजदूर की मांगों को नहीं माना गया तो आंदोलन को और उग्र किया जाएगा जिसकी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी इस दौरान जारी छठे दिन आमरण अनशन पर आज विमल कुमार बैठे रहे।

बाईट,इन्द्रपाल आर्य जिलाध्यक्ष।

बाईट,विमल कुमार आन्दोलनकारी।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

श्री जयराम शिक्षण संस्थान के निदेशक बने योगेश्वर जोशी

Sat Oct 1 , 2022
श्री जयराम शिक्षण संस्थान के निदेशक बने योगेश्वर जोशी। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 योगेश्वर जोशी ने निदेशक का पदभार ग्रहण किया। कुरुक्षेत्र, 1 अक्तूबर : देशभर में संचालित श्री जयराम संस्थाओं के परमाध्यक्ष ब्रह्मस्वरूप ब्रह्मचारी की प्रेरणा से ग्रामीण आंचल में विशेषकर कन्याओं को उच्च […]

You May Like

Breaking News

advertisement