अक्टूबर माह में होंगे उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के थानेसर में तूफानी दौरे : योगेश शर्मा

अक्टूबर माह में होंगे उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के थानेसर में तूफानी दौरे : योगेश शर्मा।

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।

कुरूक्षेत्र, 14 सितंबर : जननायक जनता पार्टी के जिला शहरी अध्यक्ष, वरिष्ठ नेता एवं थानेसर विधानसभा प्रत्याशी रहे योगेश शर्मा ने कहा कि अक्टूबर माह में थानेसर हल्का में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के तूफानी दौरे आयोजित किए जाएंगे। सेक्टर 3 स्थित जजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं से साथ आयोजित एक बैठक के दौरान योगेश शर्मा ने कहा कि प्रदेश में जननायक जनता पार्टी का जनाधार दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। दुष्यंत चौटाला युवाओं के रोल मॉडल बन चुके हैं। उन्होंने प्रदेश के युवाओं और महिलाओं से किया हर वायदा पूरा किया है ऐसे में आने वाला समय जननायक जनता पार्टी का है। योगेश शर्मा ने कहा कि 25 सितंबर को जननायक चौधरी देवीलाल की जयंती पर सीकर में आयोजित होने वाली रैली में देशभर से लोगों का अपार जनसमूह उमड़ेगा। उन्होंने प्रदेशवासियों को बढ़-चढ़कर इस रैली में भाग लेने का आह्वान किया।
2 अक्टूबर को शाहबाद में कुरूक्षेत्र लोकसभा की रैली।
योगेश शर्मा ने बताया कि आगामी 2 अक्टूबर को शाहाबाद में कुरुक्षेत्र लोकसभा की एक विशाल रैली आयोजित होने जा रही है। इस रैली को लेकर भी प्रदेश की जनता में खासा उत्साह देखने को नजर आ रहा है।
2अक्टूबर के बाद डिप्टी सीएम के थानेसर में होंगे तूफानी दौरे।
योगेश शर्मा ने कहा कि 2 अक्टूबर की रैली के बाद थानेसर हल्के में प्रदेश के मुख्यमंत्री प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के दो दर्जन से ज्यादा कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। इतना ही नहीं वे उस दिन तीन से चार जनसभाओं को भी थानेसर हल्के में संबोधित करेंगे।
ज्योतिसर में होगा हरी चुनरी चौपाल के कार्यक्रम।
योगेश शर्मा ने बताया कि हरि चुनरी चौपाल कार्यक्रम गीता की जन्मस्थली ज्योतिसर में आयोजित किया जाएगा। योगेश शर्मा ने कहा कि हरी चुनरी हजारों की संख्या में नारी शक्ति शिरकत करेंगी। इस कार्यक्रम के माध्यम से नारी शक्ति का आशीर्वाद जननायक जनता पार्टी को देखने को मिलेगा। इस कार्यक्रम में कुरुक्षेत्र जिला से हजारों की संख्या में महिलाएं भाग लेंगी।
कार्यकर्ताओं से साथ बैठक करते जजपा शहरी अध्यक्ष योगेश शर्मा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय में उत्साह से मनाया हिन्दी दिवस

Thu Sep 14 , 2023
श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय में उत्साह से मनाया हिन्दी दिवस। वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक। हिन्दी अधिकारी ने पढ़ा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का संदेश।हिन्दी पखवाड़े में होंगी विविध प्रकार की प्रतियोगिताएं। पलवल : श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय में हिन्दी दिवस पूरे उत्साह के साथ मनाया गया। इसी के साथ […]

You May Like

advertisement