ज़िला कांग्रेस कमेटी बरेली द्वारा ब्लॉक बहेड़ी एवं भदपुरा में ब्लॉक संवाद कार्यशाला का हुआ आयोजन

ज़िला कांग्रेस कमेटी बरेली द्वारा ब्लॉक बहेड़ी एवं भदपुरा में ब्लॉक संवाद कार्यशाला का हुआ आयोजन
दीपक शर्मा (संवाददाता)
बरेली : जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा ब्लॉक बहेड़ी तथा भदपुरा में ब्लॉक संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया।जिसमे ब्लॉक कांग्रेस कमेटी,न्याय पंचायत कमेटी एवं नगर कमेटी के पदाधिकारी मौजूद रहे।
कार्यक्रम में संगठन सृजन को लेकर संगठन के पदाधिकारियों को निर्देशित किया गया साथ ही आगामी कार्यक्रमो की रणनीति पर चर्चा की गई।
कार्यशाला को सम्बोधित करते हुए ज़िला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मिर्ज़ा अशफ़ाक़ सकलैनी ने कहा* कि आज लोग भाजपा की नफरत वाली विचारधारा से त्रस्त होकर मोहब्बत की विचारधारा से जुड़ रहे हैं, आज देश को कांग्रेस और राहुल गांधी जी की मोहब्बत की दुकान की ज़रूरत है ,इसलिए कांग्रेस का नारा है नफरत छोड़ो भारत जोड़ो इस नारे को चरितार्थ करे देश की गंगा जमनी तहजीब को मजबूत करें।
पूर्व विधायक छोटेलाल गंगवार ने अपने सम्बोधन में कहा आज देश के हालात बहुत खराब है ,भाजपा भाई भाई को लड़ाने का काम कर रही है।फासीवादी ताकते देश को कमज़ोर कर रही हैं।
जिला उपाध्यक्ष जुनैद हसन एडवोकेट ने कहा कि अगर कांग्रेस देश मे मजबूत होगी तो देश का भाईचारा मज़बूत होगा।इसलिए भाजपा हटाओ देश बचाओ का नारा जन जन को लगाते हुए भाजपा को सत्ता से हटाना होगा।
कार्यशाला में मुख्य रूप से पूर्व विधायक छोटेलाल गंगवार,ज़िला उपाध्यक्ष जुनैद हसन एडवोकेट,ज़िला महासचिव सुखविंदर सिंह,ब्रह्मानन्द शर्मा,उरूज़ फातमा,ब्लॉक अध्यक्ष हरीश गंगवार,मुख्तयार अहमद नगर अध्यक्ष आयाज़ खान ,डॉ खेमकरन सिंह यादव,हरदेव दिवाकर, ठाकुरदास कश्यप उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शकुन्तला देवी मेमोरियल प्राइजमनी T-2 का शुभारंभ 23 से किया जाएगा

Sun Jan 21 , 2024
दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : शकुन्तला देवी मैमोरियल प्राइजमनी T-20 प्रीमियर क्रिकेट लीग का शुभारम्भ 23 से बरेली पत्रकार क्रिकेटर्स क्लब रजि० के तत्वाधान में पांचवी बरेली प्रीमियर प्राइजमनी T-20 क्रिकेट लीग शकुन्तला देवी की स्मृति का आयोजन 23 जनवरी से 30 जनवरी तक स्पोर्टस स्टेडियम में किया जायेगा। आयोजन […]

You May Like

advertisement