डोईवाला: अनियंत्रित होकर पलटी बस, चार यात्री घायल,

डोईवाला: डोईवाला कोतवाली अंतर्गत लालतप्पड़ (doiwala lal tappad road accident) क्षेत्र में फनवैली के पास दिल्ली से देहरादून आ रही प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बताया जा रहा है कि बस में 15 यात्री सवार थे और हादसे में चार यात्रियों को चोटें आईं हैं। जिनमें से दो यात्रियों की हालत गंभीर बनी हुई है। घायल यात्रियों को 108 की मदद से ऋषिकेश एम्स भेजा गया है। वहीं हादसे की वजह चालक को नींद की झपकी आना बताया जा रहा है।

लालतप्पड़ चौकी इंचार्ज (Laltappad Outpost Incharge) विकेंद्र कुमार ने बताया कि बस दुर्घटना की सूचना पर पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंची। पुलिस टीम ने बस में फंसे यात्रियों को तत्काल बाहर निकाला और घायलों को 108 की मदद से ऋषिकेश एम्स भेजा। घायलों में टिहरी गढ़वाल निवासी सारिका नेगी (22), देहरादून निवासी मनीषा रावत (23), राजस्थान निवासी अभिजीत (22) को 108 की मदद से ऋषिकेश एम्स भेजा गया है। वहीं देहरादून के राजपुर रोड की रहने वाली शिखा को मामूली चोटें आई हैं।

बताया जा रहा है कि सुबह चालक को नींद की झपकी आने से बस अनियंत्रित होकर पलट गई। लालतप्पड़ में जब बस फनवैली के पास पहुंची तो हादसे का शिकार हो गई। बीते दिन बस 25 यात्रियों को लेकर दिल्ली से चली थी और कुछ यात्री बीच में ही उतर गए। जब बस पलटी उसमें ड्राइवर व कंडक्टर को छोड़कर 15 यात्री सवार थे।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड: आज पांच जिलों में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट,

Wed Aug 10 , 2022
देहरादून: पिछले कई दिनों से मानसून की बेरुखी के बाद अब मानसून के बदले मिजाज को देखते हुए देहरादून, चमोली, बागेश्वर, उत्तरकाशी और रुद्रप्रयाग में आज बहुत भारी बारिश की संभावना का ऑरेंज अलर्ट मौसम विभाग ने जारी किया है। इन जिलों में कुछ इलाकों में तेज गर्जना के साथ […]

You May Like

advertisement