रोड़वेज की बस में दर्जनभर युवकों ने परिचालक से मारपीट कर कैश लूटा

रोड़वेज की बस में दर्जनभर युवकों ने परिचालक से मारपीट कर कैश लूटा
दीपक शर्मा (संवाददाता)
बरेली : रोड़वेज बस स्टैंड पर दर्जनभर युवकों ने गुंडागर्दी की है ।उन्होने बस चालक के साथ मारपीट कर कैश लूट लिया ।और हमलावर परिचालक का वेबिल भी छीनकर ले गये ।सूचना पर डायल 112 पहुंची तब तक हमलावर फरार हो गये ।घटना की तहरीर थाने में दी गई है।
रूहेलखण्ड डिपो बस के परिचालक इकरार अहमद के बताया बरेली से बहेड़ी रोड़वेज पर बस जैसे ही आकर रूकी तभी हमलावरों ने उसे बस की सीट से खींच लिया और लातघूंसों से काफी मारापीटा ।जब बस चालक कैलास ने उसे बचाने का प्रयास किया । तो हमलावरों ने उसके साथ भी मारपीट शुरू कर दी ।और हमलावरों ने कैश भरा बैग भी छानना चाहां ,लेकिन वह कामयाब नहीं हो सका ।अलबत्ता बैग में रखे 1500/- रूपये व एक वेबिल जबरन छीन कर ले गये ।अचानक हमले से बस में बैठी सवारियों में भगदड़ मच गयी ।जिसके बाद सवारियों को दूसरी बस में बैठा दिया गया। घटना की लिखित तहरीर कंडक्टर ने थाने में दी है। वहीं विभाग की तरफ से पूर्व में अवगत कराया है कि रोड़वेज बस स्टैंड पर पुलिस कर्मीयों की ड्यूटी लगायी जाए । लेकिन इस ओर प्रशासन ने कोई ध्यान नहीं दिया है ।अब देखना है थाना पुलिस कब तक हमलावरों को पकड़ने में कामयाब होती है। और लूटा हुआ कैश व वेबिल हमलावरों से बरामद करती है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

महाशिवरात्रि को लेकर चल रहा है श्री मार्कंडेश्वर महादेव मंदिर में नियमित पूजन

Thu Feb 16 , 2023
महाशिवरात्रि को लेकर चल रहा है श्री मार्कंडेश्वर महादेव मंदिर में नियमित पूजन। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 महाशिवरात्रि से 9 दिन पूर्व ही शुरू हो जाता है पूजन एवं अभिषेक।श्री मार्कंडेश्वर महादेव मंदिर में महाशिवरात्रि पर्व पर भव्य आयोजन।सर्वकल्याण की भावना से विशेष अभिषेक। कुरुक्षेत्र, […]

You May Like

Breaking News

advertisement