आजमगढ : मुबारकपुर में राड व लाठी डंडे से पीट कर से ई रिक्शा चालक की हत्या

आजमगढ : मुबारकपुर में राड व लाठी डंडे से पीट कर से ई रिक्शा चालक की हत्या

रिपोर्ट कमल सिंह यादव

जनपद आजमगढ के मुबारकपुर -शाहगढ़ मार्ग पर मुबारकपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मोहब्बतपुर रोड के किनारे घर से लगभग दो सौ मीटर दूरी पर घर जाते समय ई रिक्शा चालक शनिवार को सायं सात बजे राड से हमला कर घायल कर दिया। उपचार के लिए ले जाते समय रास्ते में ही घायल ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने में जुट गई है।
मुबारकपुर थाना क्षेत्र के ग्राम मोहब्बतपुर निवासी लाल बहादुर राजभर 30 वर्ष पुत्र फेरू राजभर ई रिक्शा चालक था। वह रिक्शा चला कर घर लौट रहा था कि हमलावर उसे गाँव से बाहर सड़क पर रोक कर लाठी डंडे और राड से मारकर घायल कर दिया। सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंच कर उपचार हेतु पास के ही एक अस्पताल ले गए जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के भा ई अवध बहादुर राजभर की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने मे जुट गई है। घटना का कारण मृतक की पत्नी से पड़ोस के गांव के एक युवक से अवैध सम्बन्ध का होना बताया जाता है। प्रेमी के साथ वह विगत दिवस फरार थी।वापस लौटने पर मना करने पर रंजिश के कारण ही घटना हुई। ऐसी चर्चा गांव में सुनने को मिल रही है।इस सम्बन्ध में पहले मृतक लाल बहादुर ने पुलिस को सूचित किया था कि उसकी हत्या हो सकती है।इसलिए हत्या को लेकर नामजद तहरीर दी गई है। मृतक दो पुत्र व दो पुत्रियों का पिता बताया जाता है।
फोटो कैप्शन
मृतक लाल बहादुर राजभर का फा इ ल फोटो।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आजमगढ़: पुलिस मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में लगी गोली

Mon Jan 22 , 2024
आजमगढ़ पुलिस मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में लगी गोली आजमगढ़। जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र में शनिवार की देर रात पुलिस और बाइक सवार शातिर चोरों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश को पैर में गोली लगी जबकि दूसरे को पुलिस ने काबू में कर लिया। मुठभेड़ […]

You May Like

advertisement