बरेली: सड़क हादसे में पिता की मौत, बेटे की हालत गंभीर बेटे को आईटीबीपी में आ रहे थे पेपर दिलाने

सड़क हादसे में पिता की मौत, बेटे की हालत गंभीर बेटे को आईटीबीपी में आ रहे थे पेपर दिलाने

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : दिलाने आ रहे युवक की बाइक को कैंटर ने टक्कर मार दी। जिससे पिता की मौके पर ही मौत हो गई और उसका बेटा गम्भीर रूप से घायल हो गया। उपचार के लिए उसे शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मृतक का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
जिला रामपुर के शाहबाद के गांव धूरई के रहने वाले 50 वर्षीय कमलेश पुत्र अप्पू सिंह बीती रात अपने बेटे संजय को लेकर बरेली आ रहे थे। उनके बेटे संजय का आइटीबीपी कैंप बुखारा में सफाई कर्मचारी के पद पर पेपर था। वह उसे पेपर दिलाने आ रहे थे।
उपचार के लिए उसे शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक कमलेश के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और परिवार वालों को इसकी सूचना दे दी। मृतक कमलेश की पत्नी शांति देवी का रो रो कर बुरा हाल है। वह अपने पीछे तीन बेटियां और दो बेटे छोड़ गए हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: धरने पर सपा महिला नेता ने पैसा लेकर टिकट काटने का लगाया आरोप

Thu Apr 20 , 2023
धरने पर सपा महिला नेता ने पैसा लेकर टिकट काटने का लगाया आरोप दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : सपा कार्यालय पर एक महिला टिकट काटने को लेकर धरने पर बैठ गई। महिला का आरोप है कि जिलाध्यक्ष ने पैसे लेकर टिकट काटा है। महिला ने राधा सोमवंशी ने बताया कि […]

You May Like

advertisement