सियाराम के जयकारों के साथ किया रामलाल का दर्शनअयोध्या नव निर्माण समिति और अखंड वीर योद्धा समिति के तत्वाधान में हुई पदयात्रा

अयोध्या:———-
सियाराम के जयकारों के साथ किया रामलाल का दर्शन
अयोध्या नव निर्माण समिति और अखंड वीर योद्धा समिति के तत्वाधान में हुई पदयात्रा*

मनोज तिवारी ब्यूरो प्रमुख अयोध्या

अयोध्या नवनिर्माण समिति एवं अखंड वीर योद्धा समिति के तत्वाधान में काफी संख्या में लोगों ने उदया चौराहे से पैदल चलते हुए जय सियाराम का उदघोष के साथ एक ही नारा एक ही नाम ~ जय सियाराम जय सियाराम , छत पर भगवा घर में राम~ जय सियाराम जय सियाराम , राम लला हम आए हैं~ मंदिर वहीं बनाए हैं आदि जयकारों के साथ राम जन्मभूमि मंदिर पहुंचकर राम लला का दर्शन पूजन किया। पदयात्रा के दौरान योगी की तरह की वेशभूषा में रहने वाले अजय कनौजिया चर्चा का विषय रहे जिन्हें लोग छोटे योगी के रूप में पुकारते हैं ।
कार्यक्रम के संयोजक शिशिर दुबे ने बताया कि अयोध्या को विश्व पटल पर लाने के लिए हम सदैव शासन प्रशासन के कंधे से कंधा मिलाकर सहयोग करते रहेंगे। उन्होंने पदयात्रा में शामिल लोगों को धन्यवाद भी दिया जिन्होंने इतनी ठिठुरन भरी शीत लहर में भी भक्ति का भाव लेकर श्री राम लला का दर्शन किया।
पदयात्रा में अधिवक्ता /पत्रकार राजेन्द्र तिवारी , डॉ अजय तिवारी, गोलू पाठक, दीपक पांडे, सोनू गौड़ सौरभ दुबे नीरज यादव प्रशांत श्रीवास्तव सुनीता अवस्थी पंकज तिवारी संदीप यादव सहित काफी संख्या में महिलाएं भी रही।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

विकास के नाम पर हो रहे घूर गड्डे के निर्माण पर लग रहा है भ्रष्टाचार का घुन

Tue Jan 16 , 2024
अयोध्या:———+++विकास के नाम पर हो रहे घूर गड्डे के निर्माण पर लग रहा है भ्रष्टाचार का घुनमामला बीकापुर तहसील क्षेत्र के विकासखंड तरुण के चरावां ग्राम पंचायत का हैजिले से लेकर ब्लॉक तक के अधिकारी सब जुटे कमिश्नर खोरी मेंमनोज तिवारी ब्यूरो चीफअयोध्या विकास के नाम पर हो रहे घूर […]

You May Like

advertisement