उतराखंड: हरक सिंह के कांगेस में जाने को लेकर हरदा का बड़ा बयान.…

देहरादून: हरक सिंह रावत को बीजेपी ने पार्टी और सरकार दोनों से बाहर करके जहां आजाद कर दिया है तो वहीं अब कांग्रेस में उनके आने की चर्चा के बीच पूर्व सीएम हरीश रावत ने अपना पुराना रुख कायम रखा है। हरीश रावत का कहना है कि वो अपने पुराने बयान पर कायम हैं जब उन्होंने कहा था कि हरक सिंह रावत अगर राज्य की जनता से 2016 के कृत्य के लिए माफी मांग लेते हैं तो पार्टी में उनका स्वागत है।

दिल्ली में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष हरीश रावत ने कहा है कि अभी हरक सिंह रावत की कांग्रेस में एंट्री नहीं हुई है और न पार्टी स्तर पर उनसे कुछ अभी पूछा गया है इसलिए वो ज्यादा कुछ नहीं कह सकते।

हालांकि, उन्होंने इतना जरूर कहा कि पार्टी जो भी फैसला करेगी सभी चीजों को ध्यान में रखकर ही करेगी। राज्य के लोगों की क्या प्रतिक्रिया है, उसके क्या परिणाम होंगे, इन सभी चीजों को सोचकर ही आगे का फैसला करेगी।

जब हरीश रावत ने पूछा गया कि उन्होंने कुछ समय पहले कहा था कि हरक सिंह रावत ने 2016 में चलती हुई सरकार में जो कुछ भी किया था वो पूरे राज्य ने देखा था और राज्य उससे शर्मसार भी हुआ था।
लिहाजा अगर पार्टी हरक सिंह रावत कांग्रेस में आना चाहते हैं तो वह गलती सार्वजनिक तौर पर मान लें तो उनका पार्टी में स्वागत है। इस पर हरीश रावत ने कहा कि, हां वो आज भी अपने बयान पर कायम हैं।

उधर, हरक सिंह रावत कह रहे है की हरीश रावत अभी भी आपसे माफी की गुंजाइश कर रहे हैं, उस पर हरक सिंह ने कहा कि ये भी किसी माफी से कम नहीं कि हम चाहते हैं कि उत्तराखंड का भला हो, उत्तराखंड की जनता का भला हो और उत्तराखंड में विकास हो, इसलिए जिस तरह से गणेश गोदियाल और प्रीतम सिंह लगातार फोन पर उनसे बातचीत कर रहे थे उनको उम्मीद है कि कोई न कोई अच्छा निर्णय जरूर होगा। हरक सिंह रावत ने कहा कि उनके साथ जो भी कुछ हुआ है वो यही समझ रहे हैं कि आने वाले समय में कुछ अच्छा ही होने जा रहा है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

विशेष कोरोना टीकाकरण अभियान में युवाओं ने बढ़-चढ़ कर लिया भाग

Tue Jan 18 , 2022
-15 से 18 साल के युवाओं के टीकाकरण को लेकर 324 स्थलों पर हुआ सत्र संचालित-टीकाकरण को लेकर छात्रों को प्रेरित करने को पूरे दिन संचालित हुई जागरूकता संबंधी गतिविधि अररिया जिले में 15 से 18 साल के अधिक से अधिक युवाओं के टीकाकरण को लेकर सोमवार को विशेष टीकाकरण […]

You May Like

Breaking News

advertisement