हरियाणा: थानेसर जेजेपी पूर्व प्रत्याशी योगेश शर्मा की अगुवाई में कांग्रेस नेता देवेंद्र राणा अपने साथियों के साथ जेजेपी पार्टी में शामिल

थानेसर जेजेपी पूर्व प्रत्याशी योगेश शर्मा की अगुवाई में कांग्रेस नेता देवेंद्र राणा अपने साथियों के साथ जेजेपी पार्टी में शामिल।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

जेजेपी कुरुक्षेत्र जिला अध्यक्ष कुलदीप जखवाला, युवा जिलाध्यक्ष जसविंदर खैहरा ने करवाया जॉइन।
आने वाले समय में सैकड़ों की संख्या में हल्का थानेसर से लोग जननायक जनता पार्टी में होंगे शामिल : योगेश शर्मा।

कुरुक्षेत्र : जननायक जनता पार्टी का हर दिन कुनबा बढ़ता ही जा रहा है लोग जननायक ताऊ देवीलाल की नीतियों से प्रभावित होकर और हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की नीतियों से प्रभावित होकर जननायक जनता पार्टी में शामिल हो रहे हैं। इसी कड़ी में आज अपने साथियों के साथ कांग्रेस नेता देवेंद्र राणा जोकि अशोक अरोड़ा के साथ काफी लंबे समय से जुड़े हुए थे उन्होंने आज थानेसर जेजेपी पूर्व प्रत्याशी योगेश शर्मा की अगुवाई में जेजेपी पार्टी में शामिल हुए। जेजेपी कुरुक्षेत्र जिला अध्यक्ष कुलदीप जखवाला और युवा जिलाध्यक्ष जसविंदर खैहरा ने कांग्रेस नेता देवेंद्र राणा को जॉइन करवाया। आपको बता दें कि देवेंद्र राणा राजपूत समाज प्रशिक्षित चेहरा है। उन्होंने जेजेपी नेता योगेश शर्मा की कार्यशैली से प्रभावित होकर जननायक जनता पार्टी का दामन थामा है।
थानेसर जेजेपी पूर्व प्रत्याशी योगेश शर्मा ने कहा कि जननायक ताऊ देवीलाल की नीतियों से प्रभावित होकर लोग आए दिन जननायक जनता पार्टी में शामिल हो रहे हैं उन्होंने यह भी कहा कि जिस प्रकार से हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला 36 बिरादरी के लिए काम कर रहे हैं इसको देखते हुए भी लोग जेजेपी पार्टी में शामिल हो रहे हैं आने वाले दिनों में थानेसर हल्के से लोग भारी संख्या में जननायक जनता पार्टी में शामिल होंगे। हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के प्रयासों से गांव और शहरों में तेजी से विकास कार्य हो रहे हैं और आने वाले समय में इन विकास कार्यों की रफ्तार बढ़ेगी।इस अवसर पर जेजेपी कुरुक्षेत्र जिला अध्यक्ष कुलदीप जखवाला, युवा जिलाध्यक्ष जसविंदर खैहरा,रिकी नंदा,अमित साभरवाल शेर सिंह ढांडा,जयपाल, वीरेंद्र सिंह आदि गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरियाणा: मधुरतम प्रेमरस का छलकता हुआ सागर है श्रीमद्भागवत : शुकदेव आचार्य

Thu Oct 20 , 2022
मधुरतम प्रेमरस का छलकता हुआ सागर है श्रीमद्भागवत : शुकदेव आचार्य। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 कुरुक्षेत्र 20 अक्तूबर : दुखभंजन महादेव मंदिर में कार्तिक मास और सूर्यग्रहण के उपलक्ष्य में आयोजित श्रीमद्भागवत कथा शुभारंभ पर कलशयात्रा निकाली गई जोकि मंदिर से आरंभ होकर संपूर्ण सन्निहित […]

You May Like

advertisement