स्व0 सिबतैन अहमद के मिशन को जारी रखेगे – हसान बारी

*स्व0 सिबतैन अहमद के मिशन को जारी रखेगे,,,,,,, हसान बारी
अररिया
स्प्रिंगडेल स्कूल तुरकैली में शोक सभा का आयोजन किया गया । जिसमें कुरआन खानी के साथ कुरआन के आयते करीमा की 125000 बार पढ़ी गयी और मगफिरत के लिए दुआ की गई । सभी ने दुआ में स्व0 सिबतैन अहमद को जन्नतुल फिरदौस में आला मकाम आता करे।,,,,,,आमीन। इस कार्यक्रम के आयोजन कर्ता प्राइवेट स्कूल्स एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन के उपाध्यक्ष हस्सान बारी और कार्यालय सचिव साकिब रब्बानी ने की।
दुआ के बाद मदरसा के बच्चों और शिक्षकों को कुर्ता पाजामा देकर स्व0 सिबतैन अहमद के लिए दुआ की दरखास्त की और साकिब रब्बानी और हस्सान बारी ने सभी बच्चों और शिक्षकों को दुआ करने की बात कही और ये भी बताया कि सिबतैन जैसा व्यक्ति फिर हमारे जीवन मे नही आसकता । इस मौके पर विशिष्ट अतिथि जमीअत उलमा हिन्द बिहार के उपाध्यक्ष मुफ़्ती अतहर अल कासमी ,मौलाना खुर्शीद साहब,मौलाना रागिब नौमानी,मौलाना आबिद साहब,हाफिज अब सुफ़यान,तौसीफ नौमानी,हाफिज अब्दुल करीम, साकिब रब्बानी, अबसार आलम, डॉ मो0 इरफान,शौकत रेज़ा, सालिक आज़म,जावेद आलम ,खिजर अली,अब्दुल्लाह,उज़्मा इज़हार,आफरीन,जाहिदा, जुली देवी,उम्मे सलमा आदि मौजूद थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

न्यायिक सेवा में अररिया के तारिक व रमीज ने लहराया सफलता का परचम

Thu Oct 13 , 2022
अररियाएक ओर जहां अररिया के बच्चे बिहार प्रशासनिक सेवा और भारतीय प्रशासनिक सेवा में लगातार बेहतर प्रदर्शन कर जिला का नाम रौशन कर रहे हैं वही अब न्यायिक सेवा में भी जिला के होनहार बच्चे अपना दबदबा बनाने में कामयाब हो रहे है।इस बार न्यायिक सेवा के फाइनल परीक्षा का […]

You May Like

Breaking News

advertisement