श्रीमद भागवत ज्ञान यज्ञ में प्रवचन सुन श्रोता हुए भाव विभोर

श्रीमद भागवत ज्ञान यज्ञ में प्रवचन सुन श्रोता हुए भाव विभोर।
अररिया
जिला मुख्यालय के ओम नगर वार्ड नंबर 08, कोल्ड स्टोर के सामने श्रीमद भागवत ज्ञान यज्ञ के अंतिम दिन प्रवचन सुनने यज्ञ स्थल पर श्रद्धालुओं की अपार भीर उमरी। आचार्य श्री रामजी महाराज के मुखारविंद से प्रवचन सुन नगर वासी हुए आनंदित। जिस तरह चिड़िया को उडाने के लिए ताली बजाते है, ठीक उसी तरह भगवान की भक्ति में लिन होने के लिए मन को एकग्रित करना परता है। हरि भी अनंत है और हरि की कथा भी अनंत है। हरि नाम नहीं तो जीना क्या। अमृत है हरि नाम जगत में इसे छोर विस पीना क्या। जब तक मन साफ नहीं होगा तब तक प्रभु की महिमा प्राप्त नहीं कर सकते और आप की भक्ति अधूरी रह जाएगी। इसलिए प्रभु की भक्ति के लिए तन के साथ साथ मन का साफ होना जरूरी है। पिछले दिनों से चल रहे श्रीमद भागवत ज्ञान यज्ञ से ओम नगर सहित आस पास का माहौल भक्ति मय बना हुआ है।
कर्यक्रम को सफल बनाने में सीमांचल युवा जागरण मोर्चा अररिया के संस्थापक सह अध्यक्ष गगन कुमार झा ,शंकर ओझा, पप्पु साह,धर्मेंदर सम्राट, रिंकू झा, बिपिन चौरशिया, राजेश झा, रंजीत दास, अमित शाह, रुपेश भागात, देव राज, कमलेश कुमार, बिहारी जी सहित नगर वासी सक्रिय हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कौशल के ब्रह्मास्त्र से होगा बेरोजगारी का खात्मा,श्री राज नेहरू

Fri Feb 24 , 2023
कौशल के ब्रह्मास्त्र से होगा बेरोजगारी का खात्मा,श्री राज नेहरूकुलपति, श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 गुरुग्राम : महा प्रतापी रावण को मारने के लिए भगवान रामचंद्र ने तमाम अस्त्र-शस्त्र प्रयोग किए, लेकिन अंत में विभीषण के परामर्श पर भगवान रामचंद्र ने ब्रह्मास्त्र […]

You May Like

Breaking News

advertisement