उत्तराखंड: खनन माफियाओं के खिलाफ सीएम धामी एक्शन में, खनन माफियाओं ने पुलिसकर्मी पर चढ़ाया टैक्टर,

सागर मलिक

खनन माफियाओं के हौसले बुलंद है। खनन माफियाओं में अब पुलिस का खौफ भी नहीं है। जी हां देहरादून के थाना कैंट क्षेत्र में खनन माफिया ने एक पुलिसकर्मी पर ट्रैक्टर ही चढ़ा दिया है। पुलिसकर्मी की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं मामले में सीएम धामी ने बड़ा एक्शन लिया है। सीएम ने अफसरों को आदेश दिया है ऐसे मामलों में सख्त कार्रवाई करें इस प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार जैतनवाला क्षेत्र में सिपाही मनोज राणा को शिकायत मिली थी कि ट्रैक्टर ट्रॉली से खनन सामग्री लाई जा रही है। सूचना के बाद सिपाही ने मौके पर पहुंच कर ट्रैक्टर चालक से बात की, लेकिन चालक ने ट्रैक्टर रोकने की बजाय उसके चढ़ा दिया और फरार हो गया। ट्रैक्टर की चपेट में आने से सिपाही वहीं सड़क पर ही गिर गया। सूचना पर पहुंची कैंट कोतवाली पुलिस ने घायल सिपाही को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि सिपाही की हालत गंभीर है। उसके सिर और पैर में गंभीर चोट आई है। सिपाही का सिनर्जी अस्पताल के आईसीयू में इलाज चल रहा है।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने ट्रैक्टर चालक वसीम के खिलाफ जानलेवा हमले के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही जैंतनवाला में अवैध खनन के खिलाफ अभियान चलाने के निर्देश दिए गए हैं। मामले में जहां पूरे मामले की जांच एसपी क्राइम को दी गई है। वहीं मामले की घटना का गंभीरता से संज्ञान लेते हुए सीएम धामी ने डीजीपी व गृह विभाग के अफसरों को तलब कर पूरी रिपोर्ट प्राप्त की है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लालकुआं: पेड़ से लटका मिला युवक का शव,

Mon Feb 27 , 2023
रिपोर्टर जफर अंसारीलालकुआं। नगर के प्रतिष्ठित परिवार से जुड़े युवक का शव यहां नगर से सटे टांडा रेंज स्थित डॉर्बी मैदान के समीप पेड़ से लटका मिला है। मौके पर पहुंचे कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक डीआर वर्मा सहित तमाम पुलिस बल ने शव को नीचे उतारने के साथ-साथ मामले की […]

You May Like

Breaking News

advertisement