बिहार: निरीक्षण के क्रम में भड़के सांसद,डीएम को फोन कर ईओ की शिकायत तो दौड़े पहुँचे ईओ सांसद के पास

निरीक्षण के क्रम में भड़के सांसद,डीएम को फोन कर ईओ की शिकायत तो दौड़े पहुँचे ईओ सांसद के पास

अररिया
अररिया के सांसद प्रदीप कुमार सिंह छठ घाट के निरीक्षण के क्रम में घाट पर पसरी गंदगी और मछली के फैले पंखुरी को देख भड़क उठे।उंन्होने इसको लेकर जब नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी भवेश कुमार को फोन लगाया तो उन्होंने डीएम के साथ घाट निरीक्षण की बात करते हुए आने में असमर्थता जताई तो सांसद का गुस्सा और भड़क उठा और उंन्होने तुरंत डीएम इनायत खान को फोन कर कार्यपालक पदाधिकारी की शिकायत की।जिसके बाद डीएम के निर्देश पर थोड़ी देर में जब कार्यपालक पदाधिकारी सांसद के निरीक्षण वाले स्थान पर पहुंचे तो सांसद ने जमकर ईओ की क्लास लगाते हुए उन्हें खरी खोटी सुनाई।
दरअसल सांसद प्रदीप कुमार सिंह शुक्रवार को अररिया एबीसी नहर छठ घाट का निरीक्षण के लिए पहुंचे।निरीक्षण के क्रम में उंन्होने घाट पर मछली के पंखुरी और फैले गंदगी को देखा।गंदगी पसरा देख घाटों का निरीक्षण करने आये सांसद ने जब इसको लेकर नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी भवेश कुमार को फोन किया तो कार्यपालक पदाधिकारी ने यह कह कर सांसद का फोन कट कर दिया कि वह अभी डीएम सर के साथ है। इस पर सांसद प्रदीप सिंह आग-बबूला हो गए और डीएम इनायत खान को फोन कर नाराजगी जाहिर की।इसके बाद जब डीएम का फोन कार्यपालक पदाधिकारी को गया तो साहब भागे-भागे घाट पर पहुँचे।जिसके बाद भड़के सांसद घाट पर कार्यपालक पदाधिकारी को देखते बरस पड़े और जमकर उन्हें खरी खोटी सुनाई।
उल्लेखनीय है कि अररिया बस स्टैंड के समीप एबीसी नहर छठ घाट पर मछली पट्टी रहता है और उसी मछली की गंदगी अभी भी घाटों पर फैला हुआ है।सांसद के निर्देश के बावजूद घाट की सफाई प्रॉपर तरीके से नहीं किया गया था और इसी बात को लेकर सांसद प्रदीप कुमार सिंह भड़के हुए था।उंन्होने कार्यपालक पदाधिकारी को घाट की अविलम्ब साफ सफाई के साथ छठव्रतियों के लिए समुचित व्यवस्था करने की बात कही।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार: सड़क से नाला का निर्माण ऊंचा होने से आवागमन में कठिनाई

Fri Oct 28 , 2022
सड़क से नाला का निर्माण ऊंचा होने से आवागमन में कठिनाई । बी पी आर ओ को दिया आवेदन । अररिया अररिया प्रखंड के गैरा पंचायत स्थित वार्ड संख्या 12, व 13 में बनाए नाला निर्माण सड़क से करीब एक से डेढ़ फीट ऊंचा करने से ग्रामीणों को वाहन से […]

You May Like

advertisement