उत्तराखंड: अंतिम शाही स्नान में संतो ने मास्क पहनकर दिया कोरोना से लड़ाई का संदेश।

उत्तराखंड: अंतिम शाही स्नान में संतो ने मास्क पहनकर दिया कोरोना से लड़ाई का संदेश।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून राजधानी दून में कल शाम से एक सप्ताह के लिए कर्फ़्यू लागू हो गया है।तमाम निर्देशो व सख्ती के बावजूद लोग घरों से निकल रहे हैं।पुलिस के रोकने टोकने पर लोग अलग अलग तर्क दे रहे है। अस्पताल बैंक आदि के बहाने बताये जा रहे हैआप ये वाहनो की भीड़ को देख अंदाज़ा लगा सकते है कि सड़कों की स्थिति क्या है।राज्य में कल 5 हज़ार नए केस अकेले दून में 2 हज़ार से अधिक नए केस सामने आए है।बावजूद इसके लोग सम्भलने को तैयार नही है।अब कर्फ़्यू को सफल बनाने के लिए पास व्यवस्था को और पुख्ता करने की जरूरत है।नगर कोतवाल शिशुपाल नेगी ने बताया कि लोग समझाने के बावजूद भी समझने को तैयार नही है। पुलिस हर आपात समस्या में लोगो को जाने भी दे रही है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: कोविड कर्फ्यू लागू होने के बाद भी ड्यूटी के प्रति लापरवाही बरतने पर एसएसपी ने आराघर चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर किया।

Tue Apr 27 , 2021
उत्तराखंड: कोविड कर्फ्यू लागू होने के बाद भी ड्यूटी के प्रति लापरवाही बरतने पर एसएसपी ने आराघर चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर किया।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून। कोविड कर्फ्यू लागू होने के बाद भी ड्यूटी के प्रति लापरवाही बरतने पर एसएसपी ने आराघर चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया […]

You May Like

Breaking News

advertisement