जालौन: कोंच तहसील की मीटिंग हाल में आपूर्ति निरीक्षक ने बैठक में कोटेदारों को किया निर्देशित

कोंच तहसील की मीटिंग हाल में आपूर्ति निरीक्षक ने बैठक में कोटेदारों को किया निर्देशित

रिपोर्टर :- अविनाश शाण्डिल्य के साथ बिबेक द्ववेदी Vv न्यूज चैनल कोंच जालौन

कोंच(जालौन): आपूर्ति निरीक्षक मनोज कुमार ने गुरुवार को तहसील सभागार में तहसील क्षेत्र के नगरीय व ग्रामीण इलाकों के समस्त उचित दर विक्रेताओं की बैठक लेते हुए उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
बैठक में आपूर्ति निरीक्षक ने कहा कि उचित दर की दुकान पर राशनकार्ड धारकों की सुविधा हेतु खाद्य सामग्री और मूल्य के साथ ही सभी आवश्यक जानकारी हेतु बोर्ड लगाएं। उन्होंने निर्देश दिए कि सिंगल स्टेज परिवहन व्यवस्था लागू करें और प्रत्येक 3 माह में सतर्कता समिति की बैठक करें। इसके अलावा जिन यूनिट सदस्य की मृत्यु अथवा उसकी शादी होने पर ससुराल चली गयी हो तो उसका नाम प्रथक कराएं और विधवा विकलांग वृद्धावस्था पेंशन के लाभार्थियों को राशनकार्ड से जोड़ें। पोर्टेबिलिटी से खाद्यान्न का वितरण करें व लाभांश बढ़ाने के लिए सीएससी, गैस, ई स्टाम्प, बिजली बिल ई पॉश मशीन से जमा करें और वितरण प्रमाण पत्र कार्यालय में समय से जमा करें। इस दौरान लिपिक राहुल साहू, कोटेदार अतुल चतुर्वेदी, कल्लू सिंह, उत्तमसिंह, भगवानदास, मलखान, ग्याप्रसाद, शिवकुमार, राजकुमार, राजाराम, अमरचंद्र, तुलाराम, कृष्णकुमार, राजेन्द्र प्रसाद, सुभाषचंद, गोटीराम, रतन सिंह, रमाकांत, संतोष, राजाराम, दीनदयाल आदि मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जालौन: नया पटेल नगर में एक व्यक्ति ने नशे ने धुत 3 लोगों पर गाली गलौज और मारपीट करने का लगाया आरोप, पुलिस से की शिकायत

Fri Aug 25 , 2023
नया पटेल नगर में एक व्यक्ति ने नशे ने धुत 3 लोगों पर गाली गलौज और मारपीट करने का लगाया आरोप, पुलिस से की शिकायत रिपोर्टर :- अविनाश शाण्डिल्य के साथ बिबेक द्ववेदी Vv न्यूज चैनल कोंच जालौन कोंचजालौन के कोंच कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नया पटेल नगर में एक […]

You May Like

Breaking News

advertisement