बरेली: भाजपा-सपा सहित निर्दलीय प्रत्याशियों ने कराया नामांकन उमेश, तोमर, संजीव में सीधी टक्कर

भाजपा-सपा सहित निर्दलीय प्रत्याशियों ने कराया नामांकन उमेश, तोमर, संजीव में सीधी टक्कर

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : दूसरे चरण यानी 11 मई को निकाय चुनाव के लिए मतदान होना है। इसके लिए नामांकन जमा करने का आज अंतिम दिन है। इसके मद्देनजर भाजपा से उमेश गौतम, सपा से संजीव सक्सेना, निर्दलीय प्रत्याशी डॉ आईएस तोमर ने भी चुनावी मैदान में ताल ठोंक दी है। इन सभी प्रत्याशियों ने मेयर पद के लिए अपना नामांकन दाखिल किया।
पुलिस प्रशासन ने नामांकन स्थल पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं। बरेली में नामांकन स्थल के बाहर फोर्स लगाई गई है।
भाजपा से मेयर पद के प्रत्याशी उमेश गौतम दोपहर करीब एक बजे नामांकन दाखिल करने पहुंचे। उनके साथ भाजपा सांसद संतोष गंगवार और भाजपा के पदाधिकारी मौजूद रहे। बता दें कि भाजपा ने रविवार रात निवर्तमान मेयर उमेश गौतम के नाम का एलान किया।
नामांकन के बाद मेयर प्रत्याशी उमेश गौतम ने भाजपा की जीत का दावा किया। उन्होंने कहा कि मेरा संघर्ष किसी से नहीं है। भाजपा एकतरफा विजय हासिल करेगी। उन्होंने कहा कि बरेली में जो निवेश हुआ, जिससे शहर के लोगों को रोजगार दिलाना मेरा मकसद है।
बरेली के पूर्व मेयर एवं सपा प्रत्याशी रहे डॉक्टर आईएस तोमर इस बार निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने। अपने समर्थकों के साथ नामांकन स्थल कलेक्ट्रेट में नामांकन दाखिल किया।
नामांकन के बाद सपा नेता एवं निर्दलीय प्रत्याशी डॉक्टर आईएस तोमर ने कहा कि मेरा मकसद बरेली नगर निगम को भ्रष्टाचार से मुक्त करना है। सपा से सिंबल न मिलने के सवाल पर कहा कि मेरे साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष जी का आशीर्वाद है। अभी दो दिन हैं, आगे देखिए क्या होता है।
सपा ने संजीव सक्सेना को मेयर प्रत्याशी बनाया है। वह अब तक नामांकन के दो सेट दाखिल कर चुके हैं। अंतिम दिन भी नामांकन स्थल पर पहुंचे। उन्होंने नामांकन का तीसरा सेट जमा किया।
नामांकन के बाद सपा के मेयर प्रत्याशी संजीव प्रत्याशी ने कहा कि मेयर बनने के बाद जनता की सेवा करूंगा। शहर की समस्याओं को दूर करुंगा। उन्होंने अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि उनका किसी से मुकाबला नहीं है।
बताते चलें कि बरेली भाजपा से मेयर पद के प्रत्याशी उमेश गौतम दोपहर करीब एक बजे नामांकन दाखिल करने पहुंचे। उनके साथ भाजपा सांसद संतोष गंगवार और भाजपा के पदाधिकारी मौजूद रहे। बता दें कि भाजपा ने रविवार रात निवर्तमान मेयर उमेश गौतम के नाम का एलान किया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: आखिरी दिन प्रत्याशियों की भीड़, सड़कों पर लगा लंबा जाम

Mon Apr 24 , 2023
आखिरी दिन प्रत्याशियों की भीड़, सड़कों पर लगा लंबा जाम दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : नगर निकाय चुनाव में नामांकन के आखिरी दिन आज प्रत्याशियों की भारी भीड़ उमड़ी। नगर निगम, नगर पालिका परिषद और नगर पंचायत में सपा, बसपा भाजपा और कांग्रेस के साथ ही निर्दलीय प्रत्याशियों ने चुनाव […]

You May Like

advertisement