भारत का पहला और भरोसेमंद ओम्नीचैनल इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेलर क्रोमा फिरोजपुर शहर के शहीद ऊधम सिंह चोंक में शुरू हुआ

भारत का पहला और भरोसेमंद ओम्नीचैनल इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेलर क्रोमा फिरोजपुर शहर के शहीद ऊधम सिंह चोंक में शुरू हुआ।

फिरोजपुर 13 सितंबर {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}=

जानकारी देते हुए पंजाब व हरियाणा के मार्कटिंग हैड जितेंद्र सुरी ने बताया कि मुख्यातिथि के रूप में संजना मित्तल पत्नी उद्योगपति समीर मित्तल व मंजु मित्तल ने इस स्टोर का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि शहीदो की धरती फिरोजपुर में अपना स्टोर शुरू करना क्रोमा के लिए मानो घर ही की बात है। उन्होंने कहा कि पंजाब में 30 स्टोर खुले हुए हैं और फिरोजपुर में 31वा स्टोर खुला है। लार्ज फॉर्मेट के स्टोर्स चलाने के विशेषज्ञ ओम्नीचैनल इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेलर होने के नाते क्रोमा यहां 550 से ज़्यादा ब्रांड्स के 16000 से ज़्यादा उत्पाद प्रस्तुत कर रहा है। हेवी इंडस्ट्री के अग्रणी टाटा स्टील के इस शहर में होने की वजह से फिरोजपुर एक नामचीन औद्योगिक शहर है। टाटा स्टील होने के साथ-साथ फिरोजपुर इस क्षेत्र में शहरी आबादी वाला एक बड़ा शहर है।
उहनों ने बताया कि इस स्टोर में उपभोक्ताओं को अपने मनचाहे उत्पादों की सबसे नयी और आधुनिक श्रेणी को देखते हुए क्रोमा एक्सपर्ट्स से उन उत्पादों के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी भी मिलेगी। टीवी, स्मार्टफोन, डिजिटल डिवाइसेस, कूलिंग सोलूशन्स, घरेलू उपकरण, ऑडियो और उससे जुड़ी एक्सेसरीज़ जैसे कई उत्पाद यहां रखे गए हैं। क्रोमा की बिक्री के बाद की सेवाओं के बारे में जानकारी ली जा सकती है।
जितेंद्र सुरी ने कहा कि इस मशहूर शहर में हमारा पहला स्टोर शुरू करना हमारे लिए बहुत ही गर्व की बात है। फिरोजपुर के उपभोक्ताओं का स्वागत करने के लिए हमारी टीम उत्सुक है। उनके लिए क्या सही रहेगा यह समझकर वही चुनने में उनकी सहायता करने में हमें बड़ी ख़ुशी होगी। हम इस शहर के लिए गैजेट्स की बहुत बड़ी और सबसे नयी रेन्ज लेकर आएंगे, जिनमें भारत में लॉन्च होने वाले नए आधुनिक गैजेट्स भी होंगे। सबसे महत्वपूर्ण बात है कि हम हमारे उपभोक्ताओं को बिक्री-पश्चात सेवाएं, इंस्टालेशन और वारंटी के अनुभव प्रदान करके उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे। इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों से जुड़ी हर चाह और हर मांग को पूरा करने वाला वन-स्टॉप-शॉप बनेंगे. क्रोमा बिष्टुपुर स्टोर सप्ताह के सभी दिन सुबह 10.30 से रात 9 बजे तक खुला रहेगा। अंत मे संजना मित्तल व अंजू मित्तल ने सभी टीम को बधाई दी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अगस्त माह में टिकट चेकिंग द्वारा 02.48 करोड़ राजस्व अर्जित किया गया

Wed Sep 13 , 2023
अगस्त माह में टिकट चेकिंग द्वारा 02.48 करोड़ राजस्व अर्जित किया गया फिरोजपुर 13 सितंबर {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}= मंडल के रेलवे स्टेशनों को साफ़-सुथरा बनाए रखने तथा आम जनता को स्टेशनों पर गंदगी फैलाने से रोकने एवं उनको साफ-सफाई के प्रति जागरूक बनाने के लिए मंडल के मुख्य […]

You May Like

advertisement