जालौन: अवैध असलहा फैक्ट्री का पर्दाफाश, एक गिरफ्तार, दूसरा फरार

अवैध असलहा फैक्ट्री का पर्दाफाश, एक गिरफ्तार, दूसरा फरार

दो सगे भाई घर में ही अवैध हथियार बनाकर करते थे तस्करी

रिपोर्टर :- अविनाश शाण्डिल्य के साथ बिबेक द्विवेदी Vv न्यूज चैनल कोंच जालौन

उरई जालौन- कोतवाली पुलिस एवं एसओजी व सर्विलांस की संयुक्त टीम द्वारा अवैध शस्त्र फैक्ट्री का पर्दाफाश कर एक असलहा तस्कर को भारी मात्रा में बने व अधबने अवैध शस्त्र व शस्त्र बनाने के उपकरण के साथ गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस अधीक्षक रवि कुमार ने प्रेस वार्ता कर खुलासा करते हुए बताया कि जनपद में अवैध कामों की रोकथाम के लिए पुलिस टीम को लगाया गया है। एसओजी ओर सर्विलांस टीम के प्रभारी योगेश पाठक ओर उनकी टीम को सूचना मिली कि उरई कोतवाली क्षेत्र के ग्राम धमनी बुजुर्ग में दो सगे भाई अवैध तरीके से शस्त्र बना रहे है। इसके बाद एसओजी और सर्विलांस टीम ने मिलकर धमनी बुजुर्ग गांव में छापा मारा।
पुलिस की छापामार कार्यवाही में मौके से चंदू को पकड़ लिया जबकि उसका भाई संजय पुलिस को चकमा देकर भाग गया। जब मकान की तलाशी ली गई तो तीन 315 बोर के बने और 3 अधबने तमंचा और कारतूस बरामद किए गए।
एसपी रवि कुमार ने खुलासा करते हुए बताया कि यह दोनों भाई घर में ही अवैध हथियार बनाते थे और लोगों को पांच हजार तक बेच देते थे। इनके पास से अवैध हथियार बनाने के उपकरण भी बरामद किए गए हैं। फिलहाल एक आरोपी चंदू को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया गया है साथ ही दूसरे भाई संजय को गिरफ्तार करने के लिए टीमें लगी हुई है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ज्योति निकेतन छात्र छात्राओं को यातायात अभियान चलाकर किया जागरूक

Sat Jul 30 , 2022
ज्योति निकेतन छात्र छात्राओं को यातायात अभियान चलाकर किया जागरूक आजमगढ़ दि: 29.07.2022 को पुलिस अधीक्षक यातायात आजमगढ़ सुधीर जायसवाल के द्वारा ज्योति निकेतन स्कूल में यातायात जागरूकता अभियान का कार्यक्रम किया गया इस मौके पर आर टी ओ प्रशासन अतुल कुमार यातायात प्रभारी धनंजय शर्मा आर आई पवन सोनकर […]

You May Like

advertisement