जयराम पब्लिक स्कूल में हर्षोल्लास से मनाई गई जन्माष्टमी और शिक्षक दिवस

जयराम पब्लिक स्कूल में हर्षोल्लास से मनाई गई जन्माष्टमी और शिक्षक दिवस।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

नन्हे बच्चों ने दी सुंदर प्रस्तुतियां।

कुरुक्षेत्र, 5 सितम्बर : श्री जयराम शिक्षण संस्थान के चेयरमैन एवं श्री जयराम संस्थाओं के परमाध्यक्ष ब्रह्मस्वरूप ब्रह्मचारी की प्रेरणा से श्रीमती केसरी देवी लोहिया पब्लिक स्कूल में श्री कृष्ण जन्माष्टमी और शिक्षक दिवस मनाया गया। इस अवसर पर जयराम शिक्षण संस्थान के निदेशक एस.एन. गुप्ता भी मौजूद रहे।
प्रिंसिपल अंजू अग्रवाल एवं अध्यापिकाओं ने भगवान श्री कृष्ण की विधिवत पूजन करने के पश्चात पूर्व उपराष्ट्रपति सर्वपल्ली श्री राधा कृष्ण की प्रतिमा के सम्मुख पुष्प अर्पित किए। बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों में जन्माष्टमी और शिक्षक दिवस पर भाषण, कविता व नाटक की सुंदर प्रस्तुति दी। कक्षा नर्सरी से द्वितीय कक्षा के बच्चों ने श्री कृष्ण और राधा की वेशभूषा में सुंदर नृत्य किया। जूनियर विंग बच्चों ने छोटे छोटे पांव से चला जो स्कूल की तरफ तथा श्री कृष्ण गोविंद हरे मुरारी हे नाथ नारायण वासुदेवा गीत पर सामूहिक नृत्य किया। संगीत अध्यापक घनश्याम ने रसना राधे,राधे बोल भजन की प्रस्तुति दी। कार्यक्रम का आयोजन मीराबाई सदन की अध्यापिकाओं ने किया। इस अवसर पर किरण गौड़, रंजना शर्मा, संध्या शर्मा, मोनिका मेहता, एकता, साक्षी, मृदुला शर्मा, मृदुल रावत, अनुराग, सुनीता इत्यादि मौजूद रहे।
जन्माष्टमी कार्यक्रम में नन्हे बच्चे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मस्तिष्क के विकास में अहम भूमिका निभाता है शिक्षक : डॉ. राज नेहरू

Wed Sep 6 , 2023
मस्तिष्क के विकास में अहम भूमिका निभाता है शिक्षक : डॉ. राज नेहरू। वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक। श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय में मनाया गया शिक्षक दिवस। पलवल : श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. राज नेहरू ने कहा कि एक शिक्षक बच्चे के मस्तिष्क के विकास में अहम भूमिका […]

You May Like

Breaking News

advertisement