जौनपुर:वरिष्ठ पत्रकार आनंद यादव के पिता का निधन, समाजसेवी के निधन पर शोक संवेदना जताने वालों का लगा तांता

💐 शोकाकुल परिवार श्याम बहादुर यादव
जौनपुर। बक्शा (अमर उजाला के वरिष्ठ पत्रकार आनंद देव यादव के पिता समाजसेवी विभूति नारायण यादव का आज निधन हो गया। 75 वर्षीय समाजसेवी स्वर्गीय यादव पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ चल रहे थे। बुधवार की दोपहर उन्होंने बक्शा ब्लॉक के करतिहा गांव स्थित अपने पैतृक आवास पर अंतिम सांस ली।
पत्रकार के पिता के निधन की खबर मिलते ही क्षेत्रीय सपा विधायक लकी यादव समेत विभिन्न राजनीतिक दलों के सैकड़ों लोगों ने उनके पैतृक आवास पर पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त किया।
जिले के बक्शा विकास खंड के करतिहा गांव निवासी अमर उजाला जौनपुर के वरिष्ठ पत्रकार आनंद देव यादव के पिता विभूति नारायण यादव पिछले कई दिनों से अस्वस्थ चल रहे थे। उनका उपचार मुंबई के बड़े अस्पताल में कराया जा रहा था।
वहां से काफी स्वस्थ हो जाने के बाद चिकित्सकों की सलाह पर आनंद यादव अपने पिता को पैतृक गांव ले आए थे। पांच बहनों में आनंद यादव अपने पिता के इकलौते पुत्र हैं।
बुधवार को उनके पिता के निधन की खबर लगते ही जिले के विभिन्न राजनीतिक दलों के वरिष्ठ पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं, इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट मीडिया से जुड़े पत्रकारों और सामाजिक संस्था के लोगों ने उनके पैतृक आवास बक्शा ब्लाक के करतिहा में पहुंच कर शोक संवेदना व्यक्त किया ।
उनका अंतिम संस्कार शाम पांच बजे जौनपुर जिला मुख्यालय स्थित रामघाट पर किया जाएगा।।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जौनपुर: डिस्टेंसिंग में गुरुवार से न्यायालय कक्ष में मौजूद रह सकेंगे अधिवक्ता व वादकारी

Wed Jul 21 , 2021
संवादाता – श्याम बहादुर यादव जौनपुर। हाईकोर्ट के निर्देश पर जिला जज एमपी सिंह ने न्यायालयों के संचालन के संबंध में नया दिशानिर्देश जारी किया है जो 22 जुलाई से प्रभावी होगा। इसके तहत दीवानी न्यायालय, ग्राम न्यायालय शाहगंज, मछलीशहर समेत सभी न्यायालयों में समस्त प्रकार के न्यायिक व प्रशासनिक […]

You May Like

Breaking News

advertisement