जौनपुर: तेजीबाजार पुलिस ने एक शातिर चोर को गिरफ्तार कर भेजा जेल

तेजीबाजार पुलिस ने एक शातिर चोर को गिरफ्तार कर भेजा जेल–

चोर के कब्जे से दो अदद चोरी की मोटरसाइकिल हुई बरामद-

संवादादाता -विजय दुबे

तेजीबाजार-(जौनपुर)- पुलिस अधीक्षक जौनपुर के दिशा निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे विशेष अभियान के मद्देनजर एवं अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण व क्षेत्राधिकारी सदर के पर्यवेक्षण तथा थानाध्यक्ष तेजीबाजार संतोष कुमार पाठक के नेतृत्व में थाना पुलिस टीम द्वारा अटरा तिराहे के पास संदिग्ध व्यक्तियों व संदिग्ध वाहनों की चेकिंग के दौरान अभियुक्त अजीत उर्फ शेरू(20वर्ष) पुत्र रामआसरे निवासी बिठुआकला थाना बदलापुर को गिरफ्तार किया गया,वहीं गिरफ्तार किए गए अभियुक्त अजीत उर्फ शेरू के कब्जे से नीले रंग की एक अदद चोरी की मोटरसाइकिल बजाज प्लेटिना बिना नंबर प्लेट के बरामद की गयी तथा अभियुक्त अजीत उर्फ शेरू की निशानदेही पर एक अन्य चोरी की मोटरसाइकिल काले रंग की स्पेलेंडर प्लस UP 70 FW 1983 की बरामदगी की गयी। उक्त बरामदगी व गिरफ्तारी के आधार पर थाना स्थानीय पर मु0अ0सं0 19/2023 धारा 411/414भादवि पंजीकृत कर पुलिस ने उपरोक्त अभियुक्त को जेल भेज दिया।
उक्त अभियुक्त को गिरफ्तार करने वाली टीम में उ0नि0 राजीव मल्ल,हेड कांस्टेबल बलवंत प्रसाद,कांस्टेबल श्याम कुमार चौहान रहें।।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

छात्रवृत्ति मामला: संयुक्त निदेशक समेत 101 अधिकारियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल,

Tue Feb 21 , 2023
सागर मलिक देहरादून: छात्रवृत्ति घोटाले में समाज कल्याण विभाग के संयुक्त निदेशक और उप निदेशक समेत 101 सरकारी अधिकारियों के खिलाफ एसआईटी ने चार्जशीट दाखिल कर दी है। 11 अधिकारियों के खिलाफ अभी विवेचना चल रही है जबकि 12 अन्य के खिलाफ विवेचना और मुकदमे के लिए शासन से अनुमति […]

You May Like

Breaking News

advertisement