कन्नौज: अन्नदाता की आवाज, भाकियू किसान हर समय साथ

“अन्नदाता की आवाज, भाकियू किसान हर समय साथ”

किसानों के लिए लाठी खाएंगे भी और जरूरत पड़ने पर लाठी उठाएंगे भी – जिलाध्यक्ष राजा शुक्ला
✍️ कन्नौज रिपोर्टर प्रशांत त्रिवेदी
नगर के बिजली केंद्र पर 28 सितम्बर से भाकियू किसान द्वारा जारी अनिश्चिकालीन धरना प्रदर्शन आज बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता द्वारा लिखित में आश्वासन देकर समाप्त कराया गया । 8 सूत्रीय मांगों को ध्यान में रखते हुए बिजली विभाग ने हर समस्या के समाधान का आश्वासन दिया ।

आंदोलन में किसानों के निजी नलकूप के बिल तय राशि से अधिक आने की समस्या निबटाने, ग्रामीण क्षेत्रों में तैनात बिजली विभाग के कर्मचारियों द्वारा किसानों से अवैध रूप से वसूली का भ्रष्टाचार खत्म करने, जर्जर पोल व तार बदलने, बिजली विभाग की लापरवाही से हुई दुर्घटना के लिए मुआवजा एवं नवरात्रि के त्योहार को ध्यान में रखते हुए बिजली कि समुचित व्यवस्था की मांग की गई थी जिस पर सहमति बन गई है ।
इस दौरान जिला प्रभारी एड. अनुराग त्रिपाठी ने बताया कि भाकियू किसान हर अंतिम किसान की समस्या को ध्यान में रखते हुए संघर्ष कर रही है आज बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता ने भी हमारे साथ सहयोग की भावना दिखाते हुए हमारी सभी माँगों पर सहमति जताई ।
जिलाध्यक्ष राजा शुक्ला ने कहा कि ऐसे आंदोलन किसी एक व्यक्ति विशेष से सफल नहीं होते हैं यह हम सभी कार्यकर्ताओं की मेहनत का परिणाम है, और हर किसान भाकियू किसान का कार्यकर्ता है हर पीड़ित के लिए हम मतलब भाकियू किसान है । हम सिर्फ बातों की दम पर संगठन नहीं चलाते, हमारा संगठन किसानों के लिए और आमजनमानस के लिए भी कार्य करता है । हम किसान पुत्र हैं हम किसानों की समस्याओं से वाकिफ़ हैं, क्योंकि हम AC वालों कमरों में बैठकर सिर्फ बातें नहीं करते, हम किसानों के लिए धूप बारिश सर्दी की परवाह किये बिना हर सम्भव मदद के लिए प्रयासरत रहते हैं । हम किसानों के लिए लाठी खाने को भी तैयार हैं और जरूरत पड़ने पर किसान हित में लाठी उठाने को भी तैयार हैं ।
इस दौरान जिलाध्यक्ष राजा शुक्ला, जिला प्रभारी अनुराग त्रिपाठी, वरिष्ठ जिला संरक्षक दिनेश प्रकाश मिश्रा, श्रीराम मिश्रा, जिला संरक्षक गणेश दुबे, प्रमुख समाजसेवी पुनीत दुबे, जिला प्रमुख महासचिव राहुल प्रताप सिंह, जिला उपाध्यक्ष डॉ अभिषेक पाठक, जिला महासचिव आनन्द तिवारी,जिला सचिव शनि चतुर्वेदी, तहसील उपाध्यक्ष रानू तिवारी, शान्ति शर्मा, टिंकू शर्मा, सचिन, अन्नू चर्तुवेदी,शिवराम, शांतनु यादव, धर्मा सैनी, इन्द्रपाल कश्यप, रतिराम यादव, मुन्नू वर्मा, अवनीश दुबे, राहुल राठौर एवं सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अयोध्या: लंपी से बचाव के लिए कराया पशुओं का टीकाकरण

Fri Sep 30 , 2022
अयोध्या:———-लंपी से बचाव के लिए कराया पशुओं का टीकाकरणअयोध्यामनोज तिवारी ब्यूरो चीफ अयोध्यापशुओं में लंबी वायरस से बचाव के लिए पशु चिकित्सा विभाग गांव गांव टीकाकरण की शुरुआत कर दी गई है इसी क्रम में पशु चिकित्सालय बीकापुर पर तैनात उप मुख्य चिकित्सा अधिकारी आलोक कुमार सिंह व सहयोगियों के […]

You May Like

Breaking News

advertisement