लायंस क्लब फिरोजपुर ग्रेटर ने गांव झुगे हजारे में बाढ़ पीड़ितों को आटा डाल और घरेलू सामान किया वितरण

लायंस क्लब फिरोजपुर ग्रेटर ने गांव झुगे हजारे में बाढ़ पीड़ितों को आटा डाल और घरेलू सामान किया वितरण

फिरोजपुर 15 सितंबर {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}=

लायंस क्लब फिरोजपुर ग्रेटर ने ग्राम झुग्गे हजारे में अपनी दूसरी आपदा राहत परियोजना का आयोजन करके सीमावर्ती क्षेत्र के गांवों के बाढ़ प्रभावित पीड़ितों की मदद करने के अपने प्रयासों को जारी रखा, जहां बाढ़ पीड़ितों के लगभग 150 परिवारों को राशन किट वितरित किए गए, जिनमें 10 किलोग्राम से अधिक खाने योग्य भोजन समगी् थी । प्रत्येक परिवार को राशन और एक जोड़ी बेडशीट दी गई । इससे पहले 28 अगस्त को क्लब ने इस क्षेत्र के 200 बाढ़ प्रभावित परिवारों को खाद्य सामग्री के पैकेज वितरित किये थे. हाल ही में सतलुज नदी के कारण फिरोजपुर जिले के सीमावर्ती गांवों में आई बाढ़ और उसके कारण हुई तबाही से क्षेत्र में रहने वाले लोग बुरी तरह प्रभावित हुए हैं और अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए बुनियादी जरूरतों से वंचित हो गए हैं।
क्लब के अध्यक्ष लायन इकबाल सिंह छाबड़ा और सचिव लायन अमरजीत सिंह भोगल, लायन जगदीप जोशी, अध्यक्ष निर्मल जोशी, सुखदेव सिंह बावा के साथ। लायन सेठी अध्यक्ष, लायन चौधरी, लायन दुग्गल लायंस क्लब सिटी, लायन राम चंद लायन प्रधान लायन जैदका लायन वौहरा वा लायन विजय सतीजा आरसी लायंस क्लब सतलुज और अन्य लायन सदस्यों ने गांव झुग्गे हजारे के पास हुसैनीवाला पार्क में प्रभावित परिवारों को राहत सामग्री वितरित की, जहां टेंडीवाला भाखड़ा और झुग्गेगांव के सरपंचों ने भाग लिया। , जिन्होंने क्लब टीम को जरूरतमंद परिवारों की पहचान करने में मदद की।
इस अवसर पर क्लब के अध्यक्ष और सदस्यों की टीम ने बाढ़ पीड़ितों के प्रति सहानुभूति व्यक्त की और इस प्राकृतिक आपदा के कारण हुए नुकसान पर गहरा दुख व्यक्त किया। क्लब अध्यक्ष ने जरूरतमंद लोगों की आवश्यकताओं के अनुसार ऐसी और परियोजनाओं का आश्वासन दिया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़: आजमगढ़ के कृष्णपाल व लालगंज के सूरज श्रीवास्तव बने अध्यक्ष

Fri Sep 15 , 2023
आजमगढ़ के कृष्णपाल व लालगंज के सूरज श्रीवास्तव बने अध्यक्ष यूपी बीजेपी ने अपने संगठन में बड़े स्तर का फेरबदल किया है। माना जा रहा है कि यह बदलाव आगामी लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखकर किया गया है। बीजेपी में लंबे समय से संगठन के फेरबदल की चर्चाएं चल […]

You May Like

advertisement