उतराखंड: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बने महेंद्र भट्ट,

देहरादून: उत्तराखंड भाजपा संगठन से बड़ी खबर सामने आ रही है दरअसल पिछले कुछ दिनों से चर्चा चल रही थी कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक को हटाया जा सकता है लिहाजा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज विधायक महेंद्र भट्ट को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंप दी है। इस संबंध में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने संगठनात्मक नियुक्ति पत्र भी जारी कर दी है।

जारी किए गए आदेश के अनुसार, के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रसाद नड्डा ने महेंद्र भट्ट को उत्तराखंड बीजेपी का अध्यक्ष नियुक्त किया है। आपको बता दे कि महेंद्र भट्ट दो बार के बद्रीनाथ से विधायक रह चुके हैं संगठन में भी इनकी काफी अच्छी खासी पैठ है। भाजपा हाईकमान ने गढ़वाल और कुमाऊं का समीकरण देखते हुए महेंद्र भट्ट को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की कमान दी है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

विश्वविद्यालय के अधीन चल रही परीक्षाएं 20 जुलाई से प्रारंभ

Sat Jul 30 , 2022
रिपोर्ट पदमाकर पाठक विश्वविद्यालय के अधीन चल रही परीक्षाएं 20 जुलाई से प्रारंभ। महाराजा सुहेलदेव राज्य विश्वविद्यालय की चल रही सेमेस्टर और वार्षिक परीक्षा में, शनिवार को कुलपति प्रोफेसर प्रदीप कुमार शर्मा ने मऊ जनपद का सघन दौरा किया। सर्वप्रथम कुलपति ने मोहम्मदाबाद स्थित संत गणिनाथ राजकीय महाविद्यालय के नोडल […]

You May Like

advertisement