वीडियो वायरल कर पति और परिवार की सुरक्षा की लगाई गुहार

वीडियो वायरल कर पति और परिवार की सुरक्षा की लगाई गुहार

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : एक युवती ने दूसरे धर्म के युवक के साथ अपनी मर्जी से शादी कर ली। जिस कारण उसके पति और उसके पति के परिवार वाले उसकी जान के दुश्मन बन गए। युवती ने वीडियो वायरल कर सुरक्षा की गुहार लगाई है। थाना बरादरी के रबड़ी टोला शहदाना निवासी अलीशा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल किया है।
जिसमें वह कह रही है कि उसकी अम्मी पर उसके परिजन उसका निकाह कराने का दबाव बना रहे हैं। जबकि वह मर्जी से पहले ही शादी कर चुकी है। उसने देश के संविधान के अनुसार खुशी से अपनी शादी की है। जबकि वह इस फैसले से काफी खुश है। उसके मायके वाले उसके पति और उसकी ससुराल वालों के जान के दुश्मन बने हुए हैं। वहीं अब एसएसपी और मुख्यमंत्री से उसने सुरक्षा की गुहार लगाते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल किया है। वहीं अब देखना है कि पुलिस प्रशासन इनकी मदद् करने में कब तक कामयाब होते हैं ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

<em>एनडीपीएस एक्ट से सम्बन्धित अभियुक्त रविन्द्र को 10 वर्ष के कठोर कारावास व 01 लाख रूपये का जुर्माना</em>

Mon Feb 27 , 2023
थाना- सिधारीएनडीपीएस एक्ट से सम्बन्धित अभियुक्त रविन्द्र को 10 वर्ष के कठोर कारावास व 01 लाख रूपये का जुर्माना ➡दिनांक- 27.03.2008 को तत्कालीन थानाध्यक्ष सिधारी दीपक शर्मा मय हमराह द्वारा चेकिंग के दौरान बेलईसा रेलवें क्रासिंग के पास से अभियुक्त रविन्द्र यादव पुत्र नथुनी यादव निवासी हरूवासा थाना गोपालगंज, जनपद […]

You May Like

advertisement