मंदिर माता लाल देवा की ओर से माता लाल देवा जी का जन्मदिन बड़े हर्षोल्लास से मनाया गया

मंदिर माता लाल देवा की ओर से माता लाल देवा जी का जन्मदिन बड़े हर्षोल्लास से मनाया गया

भक्ति भजन ग्रुप की ओर से भजनों द्वारा माताजी का किया गया गुणगान, बड़ी संख्या में पूजा अर्चना कर श्रद्धालुओं ने लिया आशीर्वाद

फिरोजपुर 21 फरवरी {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}:=

माता लाल देवा मोहल्ला धवना वाला फिरोजपुर में माता लाल देवा जी का जन्म दिवस बड़े हर्षोल्लास से मनाया गया। बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं ने शिरकत की सबसे पहले श्री गणेश वंदना हुई। माता रानी के भजन गा कर पूजा अर्चना कर सभी ने माता जी का आशीर्वाद प्राप्त किया। श्री धर्मपाल बंसल चेयरमैन शहीद भगत सिंह कॉलेज ऑफ नर्सिंग एवं हारमनी हॉस्पिटल कालज एवं चेयरमैन भगति भजन ग्रुप एवं कमल कालिया प्रधान के नेतृत्व में उनकी टीम द्वारा माताजी का गुणगान किया गया। श्यामलाल प्रधान और मंदिर कमेटी के सदस्यओं की ओर से दुशाला ओढ कर भक्ति भजन ग्रुप के सभी सदस्यों को सम्मानित किया गया।

ईस उपरांत माता रानी के भजन गायक एवं भगवान श्री कृष्ण के भजन श्री धर्मपाल बंसल , गौरव अनमोल एवं नमन गर्ग की ओर से गाए गए। भजन ऐसे गाए गए की श्रद्धालुओं को नाचने पर मजबूर कर दिया गया।
“ਨੀ ਮੈਂ ਦੁੱਧ ਕਾਹਦੇ ਨਾਲ ਰਿੜਕਾ ਚਾਟੀ ਚੋ ਮਧਾਣੀ ਲੈ ਗਿਆ”
“ਨੀਂ ਮੈੰ ਨਚਣਾ ਸਾਮ ਦੇ ਨਾਲ ਅੱਜ ਮੈਨੂੰ ਨੱਚ ਲੈਣ ਦੇ”।

श्री धर्मपाल बंसल ने बताया कि भक्ति भजन ग्रुप बिना पैसे लिए सनातन धर्म का प्रचार एवं प्रसार कर रहा है। सत्संग करवाने वालों से कोई पैसा नहीं लिया जाता। परिवार ने सिर्फ प्रसाद की व्यवस्था करनी होती है। ऐसे में संगतों की ओर से चढ़ाया गया पैसा भी गरीब कन्याओं की पढ़ाई लिखाई पर खर्च होता है। उन्होंने यह भी बताया कि हमने यूट्यूब बीपी लाइव भक्ति भजन बनाया है। सभी को सब्सक्राइब करने का उन्होंने आग्रह किया।

उपरांत प्रसाद वितरण किया किया गया आयोजकों की ओर से सभी के लिए भंडारे की व्यवस्था भी की गई श्री श्याम लाल की ओर से भक्ति भजन ग्रुप के सभी सदस्यों की सराहना की गई और आई हुई संगत का धन्यवाद किया।

इस मौके पर श्यामलाल, रमन बजाज, पंडित सुंदर, पंडित सरवन, विनोद शर्मा, विजय बाबा, विक्की अशोक लवली मातृशक्ति उमारानी संसार बबू चेतन और रमां रानी ने भंडारा वितरण करने में अपनी सेवा निभाई।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जालौन:<em>मुख्यमंत्री सामूहिक बिबाह कार्यक्रम का हुआ आयोजन</em>

Wed Feb 22 , 2023
मुख्यमंत्री सामूहिक बिबाह कार्यक्रम का हुआ आयोजन रिपोर्टर :- अविनाश शाण्डिल्य के साथ बिबेक द्ववेदी कोंच जालौन कोंच(जालौन)फिजूल खर्ची को बंद करना और गरीब कन्याओं के हाँथ पीले करना सरकार का मुख्य उद्देश्य है जिसके लिए समय समय पर मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम आयोजित होते रहते हैं इसी कड़ीं में […]

You May Like

Breaking News

advertisement