बरेली: वंडर वैरीयस वूमेंस क्रिकेट टूर्नामेंट में मेरठ, राजस्थान अपने मैच जीते

वंडर वैरीयस वूमेंस क्रिकेट टूर्नामेंट में मेरठ, राजस्थान अपने मैच जीते

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : यूथ फॉर इक्वलिटी के और बरेली क्रिकेट एसोसिएशन के अंतर्गत हो रहे वंडर वैरीयस वूमेंस क्रिकेट टूर्नामेंट में मुख्य अतिथि प्रगति अग्रवाल व उनके साथ कविता पांडे मौजूद रही ।
चौथे दिन का पहला मैच मेरठ और गाजियाबाद के बीच हुआ जिसमें गाजियाबाद ने टॉस जीतकर बैटिंग करने का फैसला किया। गाजियाबाद ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर मेरठ को एक 61 रन का लक्ष्य दिया जवाब में उतरी मेरठ की टीम ने 5 ओवर में ही रन बनाकर 10 विकेट से यह मैच जीत लिया मेरठ की टीम से किंजल ने 4 ओवर में 13 रन देकर 2 लिए किंजल को वूमेंस आफ द मैच चुना गया।
वहीं चौथे दिन का दूसरा मैच दिल्ली और राजस्थान के बीच खेला गया। जिसमें राजस्थान ने टॉस जीतकर बैटिंग करने का फैसला लिया राजस्थान ने चार विकेट खोकर 196 रन का लक्ष्य दिया जिसमे राजस्थान कप्तान योगिता रावत ने 67 बॉल में 110 रन की नाबाद शतकीय पारी खेली जिसके जवाब में उतरी दिल्ली की टीम 18 ओवर में 52 रन बनाकर आल आउट हो गई। योगिता रावत को वुमन ऑफ द मैच चुना गया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: इनरव्हील क्लब ऑफ ग्लोरी प्लस के सहयोग से ईद मुबारक अवसर पर सेंवई तथा चीनी का किया गया वितरण

Fri Apr 21 , 2023
इनरव्हील क्लब ऑफ ग्लोरी प्लस के सहयोग से ईद मुबारक अवसर पर सेंवई तथा चीनी का किया गया वितरण दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली: सीबीगंज क्षेत्र में आज इनरव्हील क्लब ऑफ ग्लोरी प्लस के सहयोग से सीबीगंज की बड़े बाजार एवं पिंक सिटी क्षेत्र में ईद के मुबारक अवसर पर सेवई […]

You May Like

advertisement