मेडिकल कैम्प में 300 से अधिक लाभार्थियों को मिला लाभ

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : समरेर चौराहा, दातागंज में आयोजित होने वाले इस मेडिकल कैम्प में रवींद्र विक्रम सिंह ने 9 जनवरी को सुबह 10:30 बजे से लेकर दोपहर 1:30 बजे तक 300 से अधिक लोगों के लिए विभिन्न स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध कराया ।
इस कैम्प का शुभारंभ करते हुए, रवींद्र विक्रम सिंह ने बताया कि इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य स्थानीय जनता को उच्च-गुणवत्ता की स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ पहुंचाना है। उन्होंने यह भी बताया कि इस मेडिकल कैम्प में विभिन्न चिकित्सा जांचें, दवा वितरण, और स्वास्थ्य संबंधित सलाह प्रदान की जाएगी।
इस कार्यक्रम में समर्थित होने वाले चिकित्सकों ने समरेर चौराहा के निवासियों को सभी स्वास्थ्य संबंधित परेशानियों के लिए सार्थक सलाह और उपयुक्त इलाज प्रदान किया।
रवींद्र विक्रम सिंह ने इस कैम्प को सफल बनाने में सहयोग करने वाले सभी चिकित्सकों, स्वास्थ्य कर्मियों, और समर्थकों का आभार व्यक्त किया और उनसे आगे भी समर्पित कार्यों में योगदान करने का आवाहन किया।
मेडिकल कैम्प की सफलता से साबित होता है कि समुदाय के सहयोग से चलाये गए स्वास्थ्य संबंधित पहलों में कितना महत्वपूर्ण हो सकता है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नागरिक सुरक्षा बरेली के अंतर्गत पोस्ट चोपला की जनवरी की मासिक बैठक संपन्न

Wed Jan 10 , 2024
नागरिक सुरक्षा बरेली के अंतर्गत पोस्ट चोपला की जनवरी की मासिक बैठक संपन्न दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : आज दिनांक 7 जनवरी 2024 को नागरिक सुरक्षा बरेली के अंतर्गत पोस्ट चौपालl की मासिक बैठक का आयोजन पोस्ट वार्डन अर्चना राजपूत के निज निवास पर किया गया, जिसमें बैठक की अध्यक्षता […]

You May Like

advertisement