हरिद्वार: तेज रफ्तार कार की चपेट में आकर माँ और बेटे की मौत,

रायवाला :हरिद्वार-देहरादून मार्ग पर छिद्दरवाला के समीप एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आकर मां और पुत्र की मौत हो गई। मां विदेश जा रहे अपने बेटे को छोड़ने के लिए सड़क पर आई थी। पुलिस ने वाहन चालक को हिरासत में ले लिया है।
रायवाला पुलिस के मुताबिक घटना रविवार प्रातः करीब 5:00 बजे की है। थानाध्यक्ष रायवाला भुवन पुजारी ने बताया कि आशा प्लॉट छिद्दरवाला निवासी त्रिलोक सिंह विदेश में रहता है। रविवार सुबह उसे विदेश जाना था। उसकी मां भवानी देवी उसे छोड़ने के लिए मुख्य मार्ग पर आई थी।

इसी बीच जब वह वाहन की इंतजार कर रहे थे तभी देहरादून की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने मां और पुत्र को टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल त्रिलोक सिंह (41 वर्ष) पुत्र जयपाल सिंह, भवानी देवी (63 वर्ष) पत्नी जयपाल सिंह दोनों निवासी आशा प्लॉट छिद्दरवाला को एम्स ऋषिकेश पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के मुताबिक त्रिलोक सिंह जर्मनी में काम करता है। छुट्टी बिताने के बाद वह वापस जर्मनी लौट रहा था। वही जिस कार से माता व पुत्र को टक्कर लगी, वह हिमाचल से आ रही थी। बताया कि कार सवार लोग अस्थि विसर्जन के लिए हरिद्वार जा रहे थे। उन्होंने बताया कि कार चालक मनीष कुमार पुत्र प्रकाश निवासी बिलासपुर थाना शाह तलाई, जिला बिलासपुर हिमाचल प्रदेश को हिरासत में ले लिया गया है।

विकासनगर में थाना सहसपुर अंतर्गत देहरादून पांवटा राष्ट्रीय राजमार्ग पर सारा फैक्ट्री के समीप अज्ञात वाहन की टक्कर से एक फैक्ट्री कर्मी गंभीर घायल हो गया। जिसे धूलकोट स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उसकी मौत हो गयी।

पुलिस ने पंचनामा व पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद शव स्वजन को सुपुर्द कर दिया। मृतक के पुत्र की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस टक्कर मारकर भागे वाहन का पता कर रही है। जिसके लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए हैं।

नालंदा बिहार के मूल निवासी व हाल निवासी छोटा रामपुर के मदन सिंह पुत्र चुन्नी लाल सहसपुर क्षेत्र की सारा फैक्ट्री में काम करते थे। शुक्रवार की रात में वह डयूटी समाप्त कर पैदल ही अपने किराए के कमरे में जा रहे थे, इसी बीच हाइवे पर किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मारकर गंभीर घायल कर दिया।

थानाध्यक्ष के अनुसार अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। शनिवार को पीएम की कार्रवाई के बाद शव स्वजन के सुपुर्द कर दिया गया है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

02 अक्टूबर गाँधी जयन्ती के उपलक्ष्य में चलाया गया सड़क सुरक्षा अभियान"

Sun Oct 2 , 2022
02 अक्टूबर गाँधी जयन्ती के उपलक्ष्य में चलाया गया सड़क सुरक्षा अभियान” आजमगढ़: 02 अक्टूबर को गाँधी जयन्ती के उपलक्ष्य में अनुराग आर्य पुलिस अधीक्षक कुशल निर्देशन में सुधीर जायसवाल अपर पुलिस अधीक्षक, यातायात टीयस आई धनजय शर्मा के नेतृत्व में कार्यालय पुलिस लाईन में महात्मा गाँधी जी की चित्र […]

You May Like

Breaking News

advertisement