मुबारकपुर आज़मगढ़: पुलिस द्वारा तत्काल कार्रवाई करते हुए दो मोबाइल चोरों को मात्र 8 घंटे में एक किया गिरफ्तार

पुलिस द्वारा तत्काल कार्रवाई करते हुए दो मोबाइल चोरों को मात्र 8 घंटे में एक किया गिरफ्तार

मुबारकपुर आजमगढ़

बतादें की चंद्रकला पत्नी बाबुराम मालिक सुदनी थाना मुबारकपुर निवासी अपनी भांजी खुशी के साथ मंगलवार को मऊ ज़िले के मोहम्मदाबाद से सामना लेकर अपने घर वापस आ रही थीं कि तभी पिचरी दरियाबाद पुल के पश्चिम दो व्यक्ति लाल रंग की एक गलैमर से वहीं पर आऐ वह गाड़ी रोक कर मुझ से बातचीत करने लगा वह एक व्यक्ति झोले मे से मेरा मोबाइल चोरी से निकाल लिया हम लोग डर गये क्योंकि एक व्यक्ति के पास तमंचा दिखाई दे रहा था हमलोग जान गये की प्रतिरोध करेंगे तो हम लोगों की हत्या कर देंगे।
उसके बाद महिला ने मुबारकपुर थाने में लिखित तहरीर दी। जिसके आधार पर मुबारकपुर थाना पर मुकदमा दर्ज कर विवेचना उपनिरीक्षक प्रमोद कुमार यादव द्वारा सम्पादित की जा रही थी जिसके क्रम में बुधवार को उपनिरीक्षक अपने हमराह के साथ दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्तों की पहचान मो.सैफ पुत्र अब्दुल रज़्ज़ाक समुंद्रपुर, अनिल कुमार पुत्र रामचंद्र बासुपर थाना जीयनपुर के रूप में हुई है। इनके पास से लूट की एक मोटरसाइकिल तथा एक देशी तमंचा, व एक जिंदा कारतूस के साथ गजहड़ा गांव के पास से हिरासत में लिया है। गिरफ्तारी करने वाली टीम में उपनिरीक्षक प्रमोद यादव,हेड कांस्टेबल संदीप सिंह,प्रेम प्रकाश,नीरज यादव रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

संघर्ष ही जीवन है

Wed Jan 10 , 2024
संघर्ष ही मानव जीवन में उतार चढ़ाव का अनुभव कराता है, अच्छे बुरे का ज्ञान करवाता है, सक्रिय रहना सिखाता है, समय की कीमत सिखाता है, जिससे प्रेरित होकर हम सशक्तिकरण के साथ और फिर अपने लक्ष्य के प्रति समर्पित होते हैं तथा जीवन जीना सीखते हैं। इसलिए हम यह […]

You May Like

advertisement