केयू के आईआईएचएस की एनसीसी कैडेट सीनियर अंडर ऑफिसर अन्नू बोदला ने अखिल भारतीय थल सेना कैंप में जीता रजत पदक

केयू के आईआईएचएस की एनसीसी कैडेट सीनियर अंडर ऑफिसर अन्नू बोदला ने अखिल भारतीय थल सेना कैंप में जीता रजत पदक।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

कुरुक्षेत्र, 4 अक्टूबर : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के इंस्टीट्यूट ऑफ इंटिग्रेटिड एंड आनर्स स्टडीज (आईआईएचएस) की एनसीसी कैडेट सीनियर अंडर ऑफिसर अन्नू बोदला ने अखिल भारतीय थल सेना कैंप में रजत पदक जीत कर संस्थान का नाम रोशन किया है।
एनसीसी ऑफिसर लेफ्टिनेंट वीरेंदर पॉल ने बताया की अन्नू को यह रजत पदक फील्ड सिग्नल और जजिंग डिस्टेंस प्रतियोगिता में मिला है। अखिल भारतीय थल सेना कैंप गणतंत्र दिवस कैंप के बाद एनसीसी का सबसे प्रतिष्ठित कैंप है। इस कैंप में भाग लेने वाले सभी कैडेट्स को कड़ी चयन प्रक्रिया से गुजरना पड़ता है। डॉ. वीरेंदर पॉल ने बताया कि अखिल भारतीय थल सेना कैंप के लिए पहले तीन कैंप लगते हैं और कैडेट्स का चुनाव उनके प्रदर्शन के आधार पर किया जाता है। सीनियर अंडर ऑफिसर अन्नू ने सभी कैम्पों में बेहतरीन प्रदर्शन किया और अपना स्थान अखिल भारतीय थल सेना कैंप में पक्का किया। अन्नू की इस उपलब्धि के लिए कुवि के आईआईएचएस के प्राचार्य प्रोफेसर संजीव गुप्ता ने अन्नू को आशीर्वाद दिया और कहा कि अन्नू की यह उपलब्धि अन्य कैडेट्स को भी प्रेरित करेगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बच्चों को समाज सेवा के प्रति प्रेरित करने का प्रयास

Tue Oct 4 , 2022
बच्चों को समाज सेवा के प्रति प्रेरित करने का प्रयास। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 सेवा ट्रस्ट यूके (भारत) का सहयोग एवं सम्मान कार्यक्रम। कुरुक्षेत्र, 4 अक्तूबर :  सेवा ट्रस्ट यूके (भारत) द्वारा समाज सेवा में सहयोग एवं प्रेरणा देने वाले लोगों सम्मानित करने की मुहीम […]

You May Like

Breaking News

advertisement