समाचार पत्र के अस्तित्व को कोई नही मिटा सकता : डॉ आर. सी. मिश्रा

समाचार पत्र के अस्तित्व को कोई नही मिटा सकता : डॉ आर. सी. मिश्रा।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

अम्बाला : आज जिस प्रकार से सोशल मीडिया दुनिया मे अपने पैर पसार रहा है । लेकिन आज भी समाचार पत्र के अस्तित्व को मिटाना किसी के बस की बात नही । यह बात हरियाणा के पुलिस महानिदेशक डॉ. आर सी मिश्रा ने अम्बाला के आम्रपाली रिसोर्ट में जग प्रस्तुति मासिक समाचार पत्र के 25 वर्ष पूर्ण होने पर मनाये गये रजत जयंती समारोह में बतौर मुख्यातिथि शामिल होने पर महानुभावों को सम्बोधित करते हुए कही।
उन्होंने कहा कि समाचार पत्र पढ़ने से युवा वर्ग को भविष्य में बहुत लाभदायक सिद्ध होता है। मुझे याद है कि आज से 25 वर्ष पूर्ण 1997 में जब जग प्रस्तुति समाचार पत्र की शुरुआत हुई में तब भी मौजूद था और 25 वर्ष होने पर भी में जग प्रस्तुति समाचार पत्र के साथ हूँ ओर जग प्रस्तुति समाचार पत्र के साथ इस सफर में हमेशा रहते हुए पूर्ण विश्वास के साथ मे यह बात कह सकता हूँ कि इस समाचार पत्र के गोल्डन जुबली समारोह पर भी में ही शामिल रहूंगा ।
उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से जग प्रस्तुति समाचार पत्र के मुख्य सम्पादक सुभाष शर्मा ने जिन कठिनाइयों से अपने 25 वर्ष के सफर में निडर व निश्पक्ष होकर आवाम को जाग्रित किया है वो गोरवनिय व सराहनीय है । में जग प्रस्तुति परिवार के सदस्यों को बहुत बहुत बधाई देता हूँ और अपने आप पर गर्व महसूस करता हूँ कि जो मुझे पिछले 25 वर्ष से इस समाचार पत्र से जुड़ने का मौका मिला ।
इस अवसर पर समाज सेवी व राष्ट्रपति अवार्ड विजेता राजेन्द्र कौशिक ने समाचार पत्र के 25 वर्ष पूर्ण होने पर जग प्रस्तुति परिवार की पूरी टीम को बधाई दी ओर कहा कि समाचार पत्र के मुख्य सम्पादक सुभाष शर्मा बहुत ही मिलनसार , समाज सेवा में हर पल लोगो की भलाई में कार्य करने में कभी पीछे नही हटे । समाचार पत्र में छपि खबरों व लेख में वह हमेशा नोर्भिक व निष्ठा से कार्य करते आ रहे हैं ।
इस अवसर पर अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार ऑब्जर्वर्स महिला विंग की इंटरनेशनल निदेशिका व लेखिका प्रीति धारा को उत्कलिका अवार्ड , इंटरनेशनल ब्रेंडम्बेस्डर व महिला विंग की राष्ट्रीय निदेशिका रितु रहनुमा , राष्ट्रीय जॉइंट निदेशक अश्विन ग्रोवर , राष्ट्रीय जॉइंट निदेशिका महिला विंग राधिका ग्रोवर , पँजाब की प्रसिद्ध गायिका कोर बिलो , मॉडल ,एक्टर , निदेशक मनी सिंह , एडवोकेट मीनाक्षी , एडवोकेट नम्रता गोड़ , समाजसेवी व पत्रकार विक्रांत शर्मा , हरित्युग के सम्पादक हरकेश शर्मा , चेनल 18 भारत के मुख्य सम्पादक राजकुमार , ज़ी न्यूज़ पंजाबी की पत्रकार दिव्या राणा , कलम्बान के सम्पादक संदीप , हरियाणा पत्रकार कल्याण मंच के प्रदेशाध्यक्ष पवन आश्रि आदि कई महानुभावों को हरियाणा पुलिस महानिदेशक आवास आर सी मिश्रा द्वारा स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हल्द्वानी: प्रभागीय वन विभाग दुवारा अवैध खनन को लेकर अभियान जारी,

Mon Aug 1 , 2022
स्लाग, एक्शन में वन विभाग रिपोर्ट, जफर अंसारी स्थान, हल्द्वानी एंकर,प्रभागीय वनाधिकारी तराई केन्द्रीय वन प्रभाग वैभव सिंह के दिशा निर्देशन में मानसून सत्र के मौसम में भी वन्य जीव जंतु सुरक्षा एवं अवैध पतन एंव अवैध खनन को लेकर चलाए जा रहे अभियान के तहत तराई केन्द्रीय कि बरहैनी […]

You May Like

advertisement