ग्रह प्रवेश के उपलक्ष में पंडित कमल कालिया ने अपने गृह निवास स्थान पर भक्ति भजन ग्रुप की ओर से करवाया सत्संग

ग्रह प्रवेश के उपलक्ष में पंडित कमल कालिया ने अपने गृह निवास स्थान पर भक्ति भजन ग्रुप की ओर से करवाया सत्संग

फिरोजपुर 27 फरवरी { कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता }:=

पंडित कमल कालिया प्रधान भक्ति भजन ग्रुप ने अपने निवास स्थान पर गृह प्रवेश के मौके भक्ति भजन ग्रुप की ओर से सत्संग करवाया बड़ी संख्या में ग्रुप के सदस्य और मोहल्ला निवासी उपस्थित रहे सबसे पहले श्री गणेश वंदना हुई। श्री धर्मपाल बंसल चेयरमैन शहीद भगत सिंह कॉलेज ऑफ नर्सिंग एवं हारमनी हॉस्पिटल कालज एवं चेयरमैन भगति भजन ग्रुप के नेतृत्व में उनकी टीम द्वारा ईश्वर का गुणगान किया गया।

ईस उपरांत माता रानी के भजन गायक एवं भगवान श्री कृष्ण के भजन श्री धर्मपाल बंसल , गौरव अनमोल, अशोक गर्ग, उर्मिल गर्ग, पूनम मनचंदा, महेंद्र पाल बजाज एवं नमन गर्ग की ओर से गाए गए। भजन ऐसे गाए गए की श्रद्धालुओं को नाचने पर मजबूर कर दिया गया।
“ਨੀਂ ਮੈੰ ਨਚਣਾ ਸਾਮ ਦੇ ਨਾਲ ਅੱਜ ਮੈਨੂੰ ਨੱਚ ਲੈਣ ਦੇ” “वृंदावन में हुकुम चले बरसाने वाली का मेरा श्याम दीवाना है मेरी राधा रानी का”।

कमल कालिया ने भक्ति भजन ग्रुप के सभी सदस्यों का धन्यवाद किया और कहा कि यह घर मुझे मेरे माता-पिता और पुरखों के आशीर्वाद से मिला है।

श्री धर्मपाल बंसल ने बताया कि भक्ति भजन ग्रुप बिना पैसे लिए सनातन धर्म का प्रचार एवं प्रसार कर रहा है। सत्संग करवाने वालों से कोई पैसा नहीं लिया जाता। परिवार ने सिर्फ प्रसाद की व्यवस्था करनी होती है। ऐसे में संगतों की ओर से चढ़ाया गया पैसा भी गरीब कन्याओं की पढ़ाई लिखाई पर खर्च होता है। उन्होंने यह भी बताया कि हमने यूट्यूब बीपी लाइव भक्ति भजन बनाया है। सभी को सब्सक्राइब करने का उन्होंने आग्रह किया और कहां की कोई भी जन्मदिन, सालगिरह, गृह प्रवेश, घर में कोई भी खुशी के मौके पर सत्संग करवाने के लिए हमें संपर्क कर सकता है।

उपरांत परिवार की ओर से जल पान व की व्यवस्था की गई थी अंत में सभी को प्रसाद वितरण किया किया गया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: डंपर की चपेट में आने से बच्ची की दर्दनाक मौत,

Mon Feb 27 , 2023
सागर मलिक चंपावत: मां के साथ स्कूटी पर स्कूल जा रही नौ साल की बच्ची की हादसे में मौत हो गई। डंपर के पिछले हिस्से में स्कूटी टकराने से मां बेटी इधर-उधर छिटक गई। इस हादसे में नौ साल की नैना की जान चली गई। सोमवार सुबह संतोष कॉलोनी बनबसा निवासी […]

You May Like

Breaking News

advertisement