श्री अयोध्या जी में श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर बजाज डेरी वालों ने प्रभु श्री राम के भक्तों को बड़ी स्क्रीन लगाकर सीधा प्रसारण दिखाया

श्री अयोध्या जी में श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर बजाज डेरी वालों ने प्रभु श्री राम के भक्तों को बड़ी स्क्रीन लगाकर सीधा प्रसारण दिखाया।

श्री राधा कृष्ण मंदिर (हनुमान धाम) की और से श्री रामायण जी के भोग ऊपरांत गायक चांद बजाज की मधुर आवाज में प्रभु श्री राम जी के भजन प्रस्तुत किऐ गए।

फिरोजपुर 23 जनवरी {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}=

श्री अयोध्या जी में श्री राम मंदिर स्थापना के उपलक्ष में श्री दविंदर बजाज परिवार की ओर से बजाज डेयरी के बाहर बड़ी स्क्रीन लगाकर श्री राम भक्तों को प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम सीधे तौर पर दिखाया । श्री गोपाल सोनी इंचार्ज लोक सभा हलका फिरोजपुर, दलजीत सिंह खुरमी इंचार्ज देहाती विधानसभा और सरदार सुखपाल सिंह नन्नू, अनुमित हीरा सोढ़ी अपनी पूरी टीम के साथ उपस्थित रहे। बजाज परिवार की ओर से कॉफी और खीर का भंडारा लगाया गया। इस मौके पर बड़ी संख्या में प्रभु श्री राम श्रद्धालु उपस्थित रहे।

श्री राधा कृष्ण मंदिर हनुमान धाम फिरोजपुर की ओर से भी मंदिर को खूब सजा कर श्री रामायण जी के भोग ऊपरांत गायक चांद बजाज की ओर से प्रभु श्री राम जी के सुंदर-सुंदर भजन प्रस्तुत किए गए। मंदिर प्रयागण में बड़ी संख्या में प्रभु श्री राम जी के श्रद्धालु उपस्थित रहे। मंदिर कमेटी की ओर से भंडारे की व्यवस्था भी की गई। जिसको सैंकडे़ लोगों ने ग्रहण किया। मंदिर के प्रधान मनोज बांगा, ने बताया कि इतनी बड़ी संख्या में प्रभु श्री राम जी के भगत मंदिर में पहले कभी नहीं आए। पूर्व एमएलए स: परमिंदर सिंह (पिंकी) रिंकू ग्रोवर, ऋषि शर्मा भी प्रभु श्री राम जी के आगे नतमस्तक हुए। बहन शशि शर्मा धर्म पत्नी पंडित कमल शर्मा पूर्व प्रधान बीजेपी पंजाब भी अपने परिवार समेत श्री राम लला के दर्शन करने पधारे। प्रभु श्री राम जी के प्रति स्नेह श्रद्धालुओं के चेहरे पर नजर आ रहा था। मंदिर कमेटी की ओर से भी व्यवस्था में कोई कमी नहीं नजर आई।

पंडित अरुण पांडे, पंडित मोतीराम, पंडित अश्विनी शर्मा ने बताया कि श्री अयोध्या जी से रमेश मौर्य, राजन कौशल ने भी रामायण पढ़ने में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। और मातृ शक्ति का भी पूर्ण सहयोग रहा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आजमगढ़: श्री राम झांकी को रोकने व रास्ता बदलने को लेकर दो पक्षों में झड़प

Tue Jan 23 , 2024
आजमगढ़ श्री राम झांकी को रोकने व रास्ता बदलने को लेकर दो पक्षों में झड़प आजमगढ़। आजमगढ़ के जहानागंज क्षेत्र में शाम 5:00 बजे हुई राम झांकी को रोकने व उसका रास्ता बदलने को लेकर दो धार्मिक गुटों में झड़प के बाद मौके पर पुलिस ने पहुंचकर पूरी स्थिति पर […]

You May Like

advertisement