उतराखंड: धामी की वर्चुअल जनसभा में जुड़े मात्र 321 और 340 लोग लाइव,

देहरादून: चुनाव आयोग ने कोरोना को देखते हुए उत्तराखंड में 22 जनवरी तक रैलियों पर रोक लगाई हुई है। और सभी पार्टियां अब वर्चुअल माध्यम से जनता को संबोधित कर रहे हैं। इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ होगा की विधानसभा चुनाव चल रहे हैं और रैलियों पर प्रतिबंध है। वह इसलिए क्योंकि कोरोना के केस दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। जिस वजह से चुनाव आयोग ने राजनीतिक रैलियों पर 22 जनवरी तक रोक लगाई है।

वही आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने वर्चुअल जनसभा के माध्यम से प्रदेश के कार्यकर्ता और जनता को संबोधित किया और उनके पेज पर कुल 321 लोग जुड़े थे। और जो भारतीय जनता पार्टी का ऑफिशल पेज है 340 से जुड़े थे। और इससे भारतीय जनता पार्टी बहुत परेशान है। और यही टेंपरामेंट रहा तो भारतीय जनता पार्टी के लोगों को जनता तक अपनी बात पहुंचाने के लिए बहुत कठिनाई आने वाली है। और जो लाखों कार्यकर्ताओं की बात करते हैं और फिर भी वर्चुअल तरीके से जनता को अपने साथ नहीं जोड़ पा रही है। तो कहीं ना कहीं यह भी भारतीय जनता पार्टी के लिए एक टेंशन खड़ी कर सकता है।

अब देखना है कि जो इस बार के चुनाव वर्चुअल माध्यम से हो रहे हैं जब तक सार्वजनिक जनसभाएं और राजनीतिक दलों को चुनाव आयोग के द्वारा प्रतिबंध नहीं हटाया गया तब तक इसी तरीके से सभी दलों को जनसभा को संबोधित करना पड़ेगा। तो क्या अब भारतीय जनता पार्टी जनता को आकर्षित करने के लिए किस तरीके से आगे की रूपरेखा तैयार करती है। जो कि शीर्ष नेताओं की बात आम जनता तक पहुंच सके यह बड़ा सवाल होगा।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड: वार्ड नं० 18 के नए मतदाताओ को उनके पहचान पत्र वितरित करते...

Tue Jan 18 , 2022
सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास सबका प्रयास मा० मेयर श्रीमान सुनील उनियाल गामा जी एंव राजपुर विधायक श्रीमान खजानदास जी के सहयोग से वार्ड नं० 18 इन्द्राकालोनी में नये वोटर बनाये गये उनको वोटर पहचान पत्र प्रदान करते हुए मा०पार्षद श्री राजेश शंकर बिट्टू भाजपा नेत्री मधु गहलोत जी […]

You May Like

Breaking News

advertisement