उत्तराखंड: सड़क हादसे में कार सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत,

सागर मलिक

*पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजें , मामले की जांच की शुरू,

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है यहां श्यामपुर थाना क्षेत्र में चिड़ियापुर बॉर्डर के समीप तेज रफ्तार कार कंटेनर से टकरा गई। हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।

घटनाक्रम के मुताबिक बिजनौर की तरफ से आ रही एक कार की ओवरटेक के दौरान सामने खड़े कैंटर से जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इसके साथ ही उसमें बैठे दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवा दिया है। वहीं दुर्घटना के बाद चालक मौके पर ही कंटेनर छोड़ फरार हो गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार थाना श्यामपुर के क्षेत्र चिड़ियापुर बॉर्डर के समीप तेज गति से आ रही एक कार सड़क हादसे में दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी और दबने के कारण दोनों युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी।
श्यामपुर थाना पुलिस के मुताबिक दोनों युवक मूल रूप से बिजनौर के रहने वाले थे और बिजनौर में एक शादी समारोह में शामिल होने दो दिन पहले ही शिमला से आए थे और वापस शिमला लौट रहे थे। तभी उनकी कार चिड़ियापुर बॉर्डर के पास सामने से आ रही कंटेनर से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए कार में सवार दोनों युवकों को बचने का भी कोई मौका नहीं मिला।

थानाध्यक्ष श्यामपुर विनोद थपलियाल ने बताया कि मृतकों की पहचान सतबीर उर्फ मोनू निवासी बिजनौर और लकी कुमार निवासी बिजनौर के रूप में हुई। दोनों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवा दिया गया है, मृतकों के परिजनों को भी दुर्घटना की जानकारी दे दी गई है। दुर्घटना के बाद फरार हुए कंटेनर चालक की तलाश की जा रही है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जो डीलर 81 करोड़ जनता की पेट भरते हैं वो आज भुखमरी के कगार पर-ओंकार नाथ झा

Sun Feb 26 , 2023
जो डीलर 81 करोड़ जनता की पेट भरते हैं वो आज भुखमरी के कगार पर-ओंकार नाथ झा पूर्णिया 26 फरवरीपूर्णिया के बनमनखी में आज फेयर प्राइस डीलर एसोसिएशन का प्रांतीय सम्मेलन आयोजित किया गया । इस मौके पर पीडीएस संघ के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष ओंकार नाथ झा ने कहा कि […]

You May Like

Breaking News

advertisement