अतरौलिया आज़मगढ़: दीपावली, छठ को लेकर थाने में पीस कमेटी की बैठक हुई संपन्न

दीपावली, छठ को लेकर थाने में पीस कमेटी की बैठक हुई संपन्न

त्योहार पर अशांति फैलाने वालों को चिन्हित कर सख्ती से निपटेगा पुलिस प्रशासन

विवेक जायसवाल की रिपोर्ट
बाज़ार में नहीं होगी पटाखों की बिक्री,जगह चिन्हित कर खुले स्थान पर होगी पटाखों की बिक्री- प्रशिक्षु क्षेत्राधिकारी गौरव शर्मा ।

अतरौलिया आज़मगढ़।थाना परिसर अतरौलिया में आगामी त्यौहार धनतेरस, दीपावली, छठ पूजा को लेकर पीस कमेटी की बैठक प्रशिक्षु क्षेत्राधिकारी गौरव शर्मा की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में श्री गौरव शर्मा ने धनतेरस, दीपावली तथा छठ पूजा त्यौहार को लेकर सरकार द्वारा जारी की गई एडवाइजरी के तहत मनाने की अपील की। और त्यौहार में शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर क्षेत्र में अशांति फैलाने वालों को चिन्हित कराने की बात भी आए हुए जनप्रतिनिधियों तथा व्यापारियों से कही। उन्होंने ने कहा कि धनतेरस में काफी लोग खरीदारी करने के लिए आते हैं जिसमें कुछ शरारती तत्व जैसे जेब काटना या किसी के साथ छेड़खानी करते हैं तो हमारी पुलिस टीम कस्बे में भ्रमण करती रहेगी आप तुरंत सूचित करेंगें। साथ ही डाला छठ के दिन घाटों पर विशेष पुलिस व्यवस्था रहेगी,उद्दंडता करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि जो लोग सोशल मीडिया पर गलत पोस्ट वायरल कर देते हैं उन पर हमारी नजर है और हमारी टीम सोशल मीडिया वॉच कर रही है ।अगर कोई ऐसा गलत पोस्ट सोशल मीडिया पर डालेगा तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। पटाखे की दुकान को लेकर क्षेत्राधिकारी ने कहा बाज़ारों में नहीं होगी पटाखों की बिक्री। उन्होंने ने कहा जो जगह निर्धारित की जाएगी उसके अलावा किसी अन्य जगहों पर पटाखे की बिक्री करते हुए पकड़े गए तो सख्त कार्यवाही की जाएगी। कहा कि कोई नई परंपरा का निर्वहन नहीं किया जाएगा। कोई शिकायत मिलने पर आयोजक और दुकानदारों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। पूर्व में निर्धारित स्थानों पर ही मूर्ति पूजा किया जाएगा। नये स्थान पर बगैर अनुमति (परमिशन) के बैठाने पर कार्यवाही होगी। क्षेत्राधिकारी ने सभी से अपील करते हुए कहा कि आप सभी लोग आपस मे मिलकर त्योहार मनाएं। उक्त मौके पर दीवान विजेन्द्र यादव, विवेक कुमार जायसवाल, दिनेश मद्धेशिया, राहुल सिंह,पिन्टू गुप्ता,कृष्ण गोपाल मध्येशिया, रिंकू मोदनवाल, प्रवीन मध्येशिया सहित काफी संख्या में ब्यापारी, पटाखा ब्यापारी,पूजा समिति के लोग उपस्थित रहे।
वरिष्ठ पत्रकार विवेक जायसवाल की रिपोर्ट 9452717909

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अतरौलिया आज़मगढ़: दुर्गा पूजा समिति द्वारा विशाल भंडारे का किया गया आयोजन

Fri Oct 21 , 2022
दुर्गा पूजा समिति द्वारा विशाल भंडारे का किया गया आयोजन विवेक जायसवाल की रिपोर्टअतरौलिया आजमगढ़ बता दें कि बृहस्पतिवार बीती रात नगर पंचायत स्थित जयसवाल त्रिमुहानी पर दुर्गा पूजा के उपरांत एक विशाल भंडारे का आयोजन किया गया। भंडारे में दूरदराज से आए हुए लोगों ने प्रसाद ग्रहण किया वहीं […]

You May Like

advertisement