रिहायशी मण्डंई के साथ जिदां दो गाय जलाने के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल


मेंहनगर(आजमगढ़)स्था०थाना क्षेत्र के घटिया गोपालपुर निवासी निरहू राम पुत्र नौरंग ने 5जनवरी 2022 को स्थानीय थाने में अपने ही गांव के मनबढ़ और दंबग तीन के विरुद्ध तहरीर देकर आरोप लगाया की तीनों ने पुरानी रंजिश के चलते गोलबंद होकर मेरी रिहायशी मण्डंई में रात 12 बजे आग लगा दिया ।जिससे मण्डंई के साथ ही एक गाय जो बच्चा जनने वाली थी जलकर राख हो गई, साथ ही मेरे भाई सिराहु की मंण्डई और गाय जलकर घायल हो गई।जो बाद में ईलाज के दौरान मर गई।पुलिस विवेचना में घटना सही मिलते ही मुकदमा पंजीकृत करते हुए पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई।
बरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में अपराध और अपराधियों के गिरफ्तारी अभियान के तहत थाना प्रभारी बंसत लाल मय हमराही 29/07/2022 को आरोपियों के घर दबिश देते हुए संजय राम पुत्र विजई और मोनू पुत्र बनारसी को गिरफ्तार कर मेडिकल परिक्षण कराते हुए सुसंगत धाराओं में चालान कर दिया।जबकि तीसरा आरोपी रबी पुत्र घूरहू पुलिस की पकड़ से बाहर है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

तमंचे संग फोटो वायरल, आरोपित गिरफ्तार

Sat Jul 30 , 2022
तमंचे संग फोटो वायरल, आरोपित गिरफ्तार आजमगढ़: मेंहनगर पुलिस ने शनिवार को टिसौरा गांव के बाहर डीह बाबा के पास पीपल के पेड़ के नीचे तमंचा के साथ फेसबुक व वाट्सएप पर फोटो वायरल करने के आरोपित को गिरफ्तार किया है। उसके पास से तमंचा व कारतूस बरामद हुआ है।इंटरनेट […]

You May Like

advertisement