बरेली: अलविदा की नमाज को लेकर हाईअलर्ट, रहेगी पुलिस की कड़ी नजर

अलविदा की नमाज को लेकर हाईअलर्ट, रहेगी पुलिस की कड़ी नजर

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : अलविदा और ईद नमाज को लेकर हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया। खुफिया एजेंसियों ने आशंका जताई है कि नमाज के दौरान मस्जिदों में अतीक और अशरफ को लेकर तकरीर की जा सकती है। जिससे माहौल बिगड़ने की पूरी आशंका है।
इनपुट मिलने के बाद से ही पुलिस के साथ-साथ सभी खुफिया एजेंसी अलर्ट हो गई हैं। मस्जिदों पर खास नजर रखी जा रही है। गौरतलब है कि वैसे तो आमतौर पर त्योहारों को लेकर पुलिस अलर्ट रहती है। लेकिन हाल में ही प्रयागराज के माफिया अतीक अहमद और अशरफ हत्याकांड के बाद पूरे प्रदेश भर में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। इसके साथ ही धारा 144 भी लागू है।
आज अलविदा की नमाज और ईद की नमाज को लेकर पुलिस और भी ज्यादा अलर्ट हो गई है। पुलिस घनी आबादी वाले क्षेत्रों में विशेष नजर रख रही है। इसके साथ ही मुस्लिम बहुमूल्य क्षेत्रों में भी चौकसी बरती जा रही है। अतीक अशरफ हत्याकांड के बाद कल पहला जुम्मा पड़ रहा है, इसके साथ ही अलविदा की नमाज है। ऐसे में खुफिया एजेंसियों ने आशंका जताई है कि नमाज के दौरान अतीक व अशरफ को लेकर मस्जिदों में तकरीर भी हो सकती है। इसके साथ ही पुलिस सोशल मीडिया पर भी अपनी खास नजर रखेगी। अगर किसी भी तरह की अगर गलत पोस्ट होती है तत्काल कार्रवाई की जाएगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दबंगों ने गर्भवती महिला, पिता और उसकी बहन को दबंगों ने पीटा

Thu Apr 20 , 2023
दबंगों ने गर्भवती महिला, पिता और उसकी बहन को दबंगों ने पीटा दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : दवा लेने गई गर्भवती महिला से दबंगों ने छेड़छाड़ की। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट करने लगे। उसे बचाने आए उसके पिता, बहन को भी बुरी तरह मारपीट कर घायल कर दिया। […]

You May Like

advertisement