डाक्टर आफ फिलासफी (पीएचडी) उपाधि हेतु पात्र घोषित हुए प्रो. संजय द्विवेदी

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

गुरु घासीदास विश्वविद्यालय बिलासपुर ने किया पात्र घोषित

                                                   नई दिल्ली 11 मई : गुरु घासीदास विश्वविद्यालय बिलासपुर के पत्रकारिता एवं जनसंचार विषय में प्रो. संजय द्विवेदी को डाक्टर आफ फिलासफी (पीएचडी) उपाधि हेतु पात्र घोषित किए गए हैं। श्री संजय द्विवेदी ने हिंदी के प्रख्यात पत्रकार राजेन्द्र माथुर का हिंदी पत्रकारिता में योगदान विषय पर अपना शोध कार्य पत्रकारिता एवं जनसंचार की विभागाध्यक्ष प्रो.(डा.) गोपा बागची के शोध निर्देशन में पूर्ण किया है। उल्लेखनीय है श्री संजय द्विवेदी भारतीय जनसंचार संस्थान नई दिल्ली में महानिदेशक के पद पर कार्यरत हैं। पत्रकारिता में लेखन एवं शोध के क्षेत्र में श्री संजय द्विवेदी एक प्रमुख हस्ताक्षर के रूप में जाने जाते हैं।

श्री संजय द्विवेदी को डाक्टर आफ फिलासफी (पीएचडी) उपाधि हेतु पात्र घोषित किए जाने पर उनके शुभचिंतकों में खुशी की लहर है और उन्होंने इस पर प्रसन्नता का इजहार किया है ब्रह्माकुमारीज संस्थान के राष्ट्रीय मीडिया समन्वयक राजयोगी बी.के. सुशांत, कुरुक्षेत्र सैंटर की प्रभारी बी.के. सरोज बहन और मीडिया कोआर्डिनेटर बी.के. संत कुमार के साथ साथ षडदर्शन साधुसमाज के संगठन सचिव वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक , भारतीय पत्रकार सुरक्षा संघ ट्रस्ट रजिस्टर्ड के संस्थापक अध्यक्ष देवेश मिश्रा, राष्ट्रीय अध्यक्ष एडवोकेट राकेश कुमार विश्वकर्मा, राष्ट्रीय कानूनी सलाहकार एडवोकेट अनूप त्रिपाठी, राष्ट्रीय सलाहकार डॉ. विभुरंजन और राष्ट्रीय प्रवक्ता जसबीर सिंह दुग्गल के अलावा कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय जनसंचार विभाग के सीनियर फैकल्टी डॉ. आबिद अली ने हार्दिक बधाई दी है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कनौज: संदिग्ध परिस्थितियों में 55 वर्षीय अधेड़ की मौत

Fri May 13 , 2022
संदिग्ध परिस्थितियों में 55 वर्षीय अधेड़ की मौत सौरिख संदिग्ध परिस्थितियों में 55 वर्षीय अधेड़ की मौत हो गई बताया जा रहा है कि गांव के ही सूबेदार अपनी पत्नी के साथ युवक को मैनपुरी किसी काम के लिए ले गए थे जहां से देर रात फोन द्वारा गांव में […]

You May Like

advertisement