सगड़ी आज़मगढ़ : स्वच्छता महाभियान के पहले दिन नगर पंचायतो में निकली रैली

स्वच्छता महाभियान के पहले दिन नगर पंचायतो में निकली रैली।
एसडीएम ने तहसील परिसर में झाड़ू लगाकर अभियान को दी धार ।
सगड़ी /आजमगढ़ अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से पहले नगरीय निकायों में 14 जनवरी से 21 जनवरी तक चलने वाले विशेष सफाई अभियान के तहत सगड़ी तहसील के कई नगर पंचायत में रविवार को रैली निकाल कर लोगों को स्वच्छता के लिए जागरूक किया गया। उपजिलाधिकारी सगड़ी डॉक्टर अतुल गुप्ता ने स्वयं तहसील परिसर में झाड़ू लगाकर लोगों की भागीदारी सुनिश्चित करने का आवाहन किया।
अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा को लेकर नगर विकास मंत्रालय द्वारा सफाई का विशेष अभियान शुरू किया गया है। स्वच्छता की थ्री आर प्रणाली रिड्यूस, रियूज और रिसाइकिल की योजना पर कार्य किया जा रहा है। रविवार को एसडीएम ने तहसील परिसर में स्थित मंदिर की साफ सफाई की और कर्मचारियों तथा अधिकारियों के साथ पूरे परिसर में झाड़ू लगाकर साफ सफाई रखने का लोगों को संदेश दिया। नगर पंचायत जीयनपुर और नगर पालिका बिलरियागंज में स्वच्छता अभियान के तहत रैली निकाली गई। इस दौरान तहसीलदार विवेकानंद दुबे, नायब तहसीलदार और तहसील के कर्मचारी मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

रुड़की: मंगलौर पहुंचे हरिद्वार सांसद और केंद्रीय राज्यमंत्री रिटायर वी के सिंह,

Mon Jan 15 , 2024
अरशद हुसैन रूडकी पूर्व से निर्धारित कार्यक्रम को लेकर हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल निशंक सहित केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग राज्यमंत्री रिटायर जनरल वी के सिंह मंगलौर की गुड मंडी पहुंचे, जहां पर मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं ने फुल मालाओं से हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल निशंक और केंद्रीय राज्य मंत्री रिटायर […]

You May Like

advertisement