बरेली: गोरा– बसंतपुर पुल को रामगंगा ने निशाना बनाया

गोरा– बसंतपुर पुल को रामगंगा ने निशाना बनाया

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : तहसील क्षेत्र के गांव गोरा लोकनाथपुर समेत अनेक गांवों को रामगंगा अपने निशाने पर ले लिया है जहां एक और हजारों बीघा खेती डूबी हुई है वही सैकड़ो बीघा जमीन रामगंगा नदी में समा चुकी है इतना ही नहीं पैगानगरी गोरा- बसंतपुर रामगंगा पुल के समीप गंगा में नवनिर्मित रोड का कटान शुरू कर दिया है इससे मीरगंज और आंवला तहसील का संपर्क मार्ग कट जाने की संभावना बनी हुई है ।
जानकारी के अनुसार कपूरपुर , तातापुर समेत राम गंगा के किनारे कई दर्जन दोनों गांव को भारी छती होने का अनुमान है हमारे विशेष प्रतिनिधि ओपी शर्मा ने बाढ़ पीड़ित कुछ किसानों से बात की ।
समाजसेवी प्रमोद शर्मा ने बताया की रामगंगा का पानी खेतों में एक महीने से लगातार भरा हुआ है इससे हजारों बीघा खेती खराब हो गई है उन्होंने बताया कि रामगंगा पुल को बचाने के लिए एसडीएम मीरगंज को ज्ञापन दिया गया है चौधरी धर्मेंद्र ग्राम प्रधान गोरा लोकनाथपुर भी अफसर से मिलकर बाढ़ की वस्तुत स्थिति से अवगत करा चुके हैं इसी मामले में कमल राजपूत, प्रमोद कुमार आदि ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराके पुल का कटान रूकवाये जाने की मांग की है ।
उल्लेखनीय है कि मीरगंज और अवाला तहसील को जोड़ने वाला रामगंगा का यह पुल का मार्ग कट जाने से मीरगंज और अवाला वाया बिसौली का आवागमन ठप हो जाएगा ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: सुप्रिया एवं अभिषेख ने जीता मिस व मिस्टर फेयरवेल का खिताब

Mon Aug 28 , 2023
सुप्रिया एवं अभिषेख ने जीता मिस व मिस्टर फेयरवेल का खिताब दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : आज खंडेलवाल कॉलेज बरेली के शिक्षक शिक्षा संकाय में गत वर्षो की भांति इस वर्ष भी फेयरवेल पार्टी का आयोजन अत्यंत हर्षोल्लास के साथ हुआ। जिसमें बी0एड0 प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों द्वारा बी0एड0 द्वितीय […]

You May Like

Breaking News

advertisement