रोटरी क्लब फिरोजपुर रॉयल की ओर से 3 व्हील चेयर गुरुद्वारा जामुनी साहिब वजीरपुर में श्रद्धालुओं के लिए भेंट की

रोटरी क्लब फिरोजपुर रॉयल की ओर से 3 व्हील चेयर गुरुद्वारा जामुनी साहिब वजीरपुर में श्रद्धालुओं के लिए भेंट की

फिरोजपुर 16 अक्टूबर [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता]:=

रोटरी क्लब फिरोजपुर रॉयल की ओर से 3 व्हीलचेयर गुरुद्वारा जामनी साहिब वजीरपुर को श्रद्धालुओं के लिए भेंट की। गुरद्वारा की ओर से मैनेजर कुलवंत सिंह, अतिरिक्त मैनेजर जसपाल सिंह और गुरप्रीत सिंह असिस्टेंट रिकॉर्ड कीपर उपस्थित थे।

श्री संदीप तिवारी अध्यक्ष क्लब ने बताया कि हमारे लिए यह सौभाग्य की बात है कि कोई भी श्रद्धालु दर्शनों के लिए वंचित ना रह जाए। इसलिए हमारी क्लब ने फैसला किया कि जरूरतमंद व्यक्तियों के लिए कुछ ना कुछ करना चाहिए। इसीलिए हमने यह व्हीलचेयर गुरुद्वारा साहिब में भेंट की है। उन्होंने बताया कि हम पहले भी श्री ब्राह्मण सभा नमक मंडी फिरोजपुर में ऐसे ही व्हीलचेयर भेंट कर चुके हैं और हमारी क्लब ऐसे काम निरंतर जारी रखेगी।

इस मौके पर उनके साथ गोपाल सिंगला कोषाध्यक्ष विकास बजाज तजिंदर सिंह संधू डॉ: गुरिंदर सिंह, *रोटरी क्लब फिरोजपुर रॉयल की ओर से 3 व्हील चेयर गुरुद्वारा जामुनी साहिब वजीरपुर में श्रद्धालुओं के लिए भेंट की*फिरोजपुर 16 अक्टूबर [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता]:= रोटरी क्लब फिरोजपुर रॉयल की ओर से 3 व्हीलचेयर गुरुद्वारा जामनी साहिब वजीरपुर को श्रद्धालुओं के लिए भेंट की। गुरद्वारा की ओर से मैनेजर कुलवंत सिंह, अतिरिक्त मैनेजर जसपाल सिंह और गुरप्रीत सिंह असिस्टेंट रिकॉर्ड कीपर उपस्थित थे। श्री संदीप तिवारी अध्यक्ष क्लब ने बताया कि हमारे लिए यह सौभाग्य की बात है कि कोई भी श्रद्धालु दर्शनों के लिए वंचित ना रह जाए। इसलिए हमारी क्लब ने फैसला किया कि जरूरतमंद व्यक्तियों के लिए कुछ ना कुछ करना चाहिए। इसीलिए हमने यह व्हीलचेयर गुरुद्वारा साहिब में भेंट की है। उन्होंने बताया कि हम पहले भी श्री ब्राह्मण सभा नमक मंडी फिरोजपुर में ऐसे ही व्हीलचेयर भेंट कर चुके हैं और हमारी क्लब ऐसे काम निरंतर जारी रखेगी। इस मौके पर उनके साथ गोपाल सिंगला कोषाध्यक्ष विकास बजाज तजिंदर सिंह संधू डॉ: गुरिंदर सिंह, शमशेर सिंह इत्यादि क्लब के सदस्य उपस्थित थे। गुरुद्वारा के मैनेजर स: कुलवंत सिंह ने क्लब की ओर से पहुंचे सभी सदस्यों का आभार व्यक्त किया और क्लब को अपना आशीर्वाद दिया। उन्होंने कहा कि यह हम श्रद्धालुओं के लिए उपयोग करेंगे जिन्हें इनकी आवश्यकता रहती है और क्लब के सभी सदस्यों का धन्यवाद किया।

सिंह इत्यादि क्लब के सदस्य उपस्थित थे।

गुरुद्वारा के मैनेजर स: कुलवंत सिंह ने क्लब की ओर से पहुंचे सभी सदस्यों का आभार व्यक्त किया और क्लब को अपना आशीर्वाद दिया। उन्होंने कहा कि यह हम श्रद्धालुओं के लिए उपयोग करेंगे जिन्हें इनकी आवश्यकता रहती है और क्लब के सभी सदस्यों का धन्यवाद किया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़: एस.टी.एफ. लखनऊ व थाना कोतवाली की संयुक्त टीम द्वारा (PET परीक्षा) नकल कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुये 02 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

Mon Oct 17 , 2022
थाना कोतवालीएस.टी.एफ. लखनऊ व थाना कोतवाली की संयुक्त टीम द्वारा (PET परीक्षा) नकल कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुये 02 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया। प्रयुक्त दो मोबाइल फोन व कूटरचित आधार कार्ड बरामदघटना:- थाना कोतवाली क्षेत्र के विद्यालय एसवीएस कालेज मे दिनांक 16.10.22 को उ0प्र0 अधीनस्थ सेवा चयन […]

You May Like

advertisement