मेवात नूंह में हुए शहीदों को नमन करते हुए घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना से महंत राजेंद्र पुरी ने की पूजा

मेवात नूंह में हुए शहीदों को नमन करते हुए घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना से महंत राजेंद्र पुरी ने की पूजा।

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।

सावन के अंतिम सोमवार को महंत राजेंद्र पुरी ने किया जलाभिषेक।

कुरुक्षेत्र, 28 अगस्त : जग ज्योति चैरिटेबल ट्रस्ट के संस्थापक एवं जग ज्योति दरबार के महंत राजेंद्र पुरी ने सावन के अंतिम सोमवार को मेवात के नूंह में धार्मिक यात्रा पर हुए हमले में घायल हुए यात्रियों के स्वास्थ्य के लिए भगवान शिव का जलाभिषेक कर पूजा अर्चना की। इस दुर्घटना में बलिदान हुए कार्यकर्ताओ को श्रद्धांजलि दी। महंत जी ने जिहादियों और दोषियों के अंत का संकल्प लिया और कहा कि जिन लोगों के दिल दिमाग में हिन्दुओं और सनातन को मानने वाले के विरुद्ध गलत सोच है, भगवान उन्हे सद्बुद्धि दे।
महंत राजेंद्र पुरी ने भगवान शिव की पूजा की और शहीद हुए लोगों के लिए दो मिनट का मौन रखकर संदेश देते हुए कहा कि किसी की जान लेना और जीवन देना ये सब भगवान के हाथ में है। परंतु यदि किसी भी धर्म का इंसान बुरी सोच और बदनीयती से किसी का नुकसान करना चाहता है, तो उसे सजा जरूर मिलनी चाहिए। हिंदू कमजोर नहीं है, सिर्फ धर्म का पालन करने वाला हैं। भगवान ने भी कहा है कि युद्ध और लड़ाई किसी भी शांति का अंतिम मार्ग है। सनातन और हिंदुत्व को मानने वालों के साथ किसी भी हालत में जग ज्योति दरबार हमेशा साथ खड़ा रहेगा।
महंत राजेंद्र पुरी पूजन करते हुए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

देवश्री के शानदार प्रदर्शन से थानेसर बना जिला स्तरीय अंडर- 14 बैडमिंटन चैंपियन

Tue Aug 29 , 2023
देवश्री के शानदार प्रदर्शन से थानेसर बना जिला स्तरीय अंडर- 14 बैडमिंटन चैंपियन। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 कुरुक्षेत्र, 28 अगस्त : द्रोणाचार्य बैडमिंटन हॉल में लड़कियों का अंडर-14 स्कूली टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में अपने-अपने ब्लॉक से विजेता खिलाड़ियों ने भाग लिया।विजडम […]

You May Like

Breaking News

advertisement